प्लस साइज होने के बावजूद टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार हैं ये 6 अभिनेत्रियां !

फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री किसी भी एक्ट्रेस के लिए सबसे जरुरी होती है खूबसूरती और फिटनेस। एकदम फिट फिगर पाने के लिए बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस कड़ी मेहनत करती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके हुनर ने उनकी इस जरूरत को भी कभी करियर में आड़े नहीं आने दिया और जो मोटी होने के बावजूद एक सफल करियर बनाने में कामयाब हुई हैं।

1.भारती सिंह

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। उन्होंने अपने वजन को ही अपने करियर का हिस्सा बना लिया है। वे कई फिल्मो में छोटे मोटे रोल कर चुकी हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है लेकिन आज वह घर-घर में कॉमेडी क्वीन के नाम से पहचानी जाती हैं।

2.अंजलि आनंद

अंजलि ने अपने वजन को ही अपनी सफलता का आधार बना लिया था। अंजलि टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जिसमे इन्हें एक मोटी लड़की का ही किरदार निभाना था। अंजलि का नाम एक सक्सेसफुल प्लस साइज़ मॉडल की लिस्ट में शुमार है।

3.स्मृति कालरा

स्मृति कालरा टीवी सीरियल ‘12/24’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में स्मृति ने गर्ल नेक्स्ट डोर वाली छवि निभाई थी। प्लस साइज़ होने के बावजूद स्मृति ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है।

4.डेलनाज़ ईरानी

डेलनाज़ ईरानी बॉलीवुड और टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोटापे का असर उनके काम पर बिलकुल नहीं पड़ा। डेलनाज़ खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं।

5.हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी को मोटा कहना तो उचित नही होगा लेकिन ये बाकी एक्ट्रेस की तरह स्लिम ट्रिम भी नहीं हैं। हुमा कुरैशी काफी आकर्षक एक्ट्रेस हैं हुमा ने फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज ये कई फिल्मो में लीड रोल प्ले कर चुकी हैं। हुमा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’, ‘जॉली LLB 2’ और ‘काला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

6.विद्या बालन

विधा बालन अपने फिगर को लेकर हमेशा से चर्चा में रही हैं। विधा जब फिल्मों में आई थीं तब वह दुबली-पतली थीं लेकिन धीरे-धीरे उनका वजन बढ़ने लगा। आज उनका वजन काफी बढ़ गया है लेकिन उनके काम पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। फिल्म द डर्टी पिक्चर में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page