फराज खान की तरफ बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ, सलमान समेत 653 लोगों ने मिलकर जुटाई 13 लाख से ज्यादा की रकम

गुमनामी की जिंदगी जी रहे 90 के दशक के अभिनेता फराज खान बीते दिनों अचानक चर्चा में आ गए थे। दरअसल फराज खान बेहद गंभीर हालत में बेंगलुरू के एक अस्ताल में भर्ती हैं। कई दिन से वह बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल के ICU में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। फराज खान न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। उन्हें ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया हुआ है। फराज के इलाज के लिए लगभग 25 लाख रूपयों की आवश्यकता थी। हाल ही में फराज के भाई फहमान खान ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद देखते ही देखते फराज की खराब तबियत और आर्थिक तंगी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के ज़रिए फराज की मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की थी। जानकारी के लिए बता दें, कि फराज की मदद के लिए बॉलीवुड सितारों समते सैंकड़ो लोग आगे आए हैं और अब अभिनेता के लिए बीते तीन दिनों में 13 लाख से ज्यादा की धनराशि जुटा ली गई है। आपको बता दें, कि फराज खान के इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी। इसी  वेबसाइट के जरिए ये रकम जमा की गई है।

इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने भी फराज की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है।

फराज खान की खबर जैसे ही सलमान खान तक पहुंची, सलमान की टीम बेंगलुरू के उस अस्पताल में पहुंची जहां फराज का इलाज चल रहा है। फराज के इलाज की जिम्मेदारी उठाते हुए सलमान की तरफ से फराज के सभी मेडिकल बिल्स चुका दिए गए हैं।

पूजा भट्ट फराज की मदद करने वाले सितारों में सबसे आगे रही थीं। पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके लोगों से फराज की मदद करने के लिए गुहार लगाई थी। सोनी राजदान ने भी फराज खान की आर्थिक मदद की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *