फिल्मों में सिंपल लुक में दिखने वाली प्रज्ञा जयसवाल अब काफी ग्लैमरस हो गई हैं, 6 साल में क्या से क्या हो गईं!

प्रज्ञा जायसवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। तमिल और तेलुगु भाषा की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर प्रज्ञा जायसवाल ने अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्टिंग के अलावा प्रज्ञा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

प्रज्ञा जयसवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 17 लाख फॉलोअर्स हैं।

प्रज्ञा मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली हैं। प्रज्ञा ने पुणे की मशहूर सिंबायॉसिस यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई की है।

एक्टिंग से पहले प्रज्ञा एक मॉडल भी रह चुकी हैं। यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान, प्रज्ञा ने कई ब्यूटी पेजेंट में में हिस्सा लिया। और एक सक्सेसफुल मॉडल बन गईं।

प्रज्ञा ने साल 2014 में तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई फिल्म ‘विरत्तू’ डेब्यू किया था। इसके बाद प्रज्ञा ‘मिर्ची लानती कुर्रादु’, ‘कांचे’, ‘ॐ नमो वेंकटसया’, ‘गुंतूरोड़ू’, ‘नक्षत्रम’, ‘जया जानकी नायिका’, ‘अचारी अमेरिका यात्रा’ जैसी तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

फिल्म ‘कांचे’ से लाइमलाइट में आईं प्रज्ञा जायसवाल ने अपने अभिनय और लुक के चलते काफी तारीफें बटोरी। फिल्म ‘कांचे’ को तेलगू में बेस्ट फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

प्रज्ञा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और अपने इंस्टा अकाउंट पर कई जिम सेल्फी और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं।

हालांकि प्रज्ञा ने काफी कम फिल्मों में काम किया है लेकिन कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

फिल्मों में सिंपल लुक में दिखने वाली प्रज्ञा अब काफी ग्लैमरस लुक में आ गई हैं।

1 thought on “फिल्मों में सिंपल लुक में दिखने वाली प्रज्ञा जयसवाल अब काफी ग्लैमरस हो गई हैं, 6 साल में क्या से क्या हो गईं!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *