फिल्म के ऑडिशन में रिजेक्ट हुए आमिर खान के बेटे जुनैद, पापा ने भी मदद  करने से किया इनकार!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी एक्टर आमिर खान अपनी एक्टिंग और अपने काम करने के स्टाइल को लेकर दुनिया भर में बहुत ही फेमस हैं। अब तक उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा चुकी हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं। बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना से हुई थी और इस शादी से उनको एक बेटा जुनैद खान और एक बेटी ईरा खान है। रीना से तलाक लेकर आमिर खान ने किरन राव से शादी की जिनसे उनको एक बेटा आज़ाद है।

जहां आमिर खान अब तक अपने फ़िल्मी करियर में एक के बाद एक हिट फिल्में देकर खूब वाहवाही बटोर चुके हैं वहीं अब उनके बेटे जुनैद खान भी फिल्मों में आने को लेकर चर्चा में हैं। काफी समय से जुनैद फिल्मों में आने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे थे। जुनैद खान मलयालम फिल्म “इश्क” के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखने का भी सोच रहे थे लेकिन अब लगता है कि उनका ये सपना पूरा नहीं हुआ। खबर है कि इस फिल्म के लिए जुनैद खान ने ऑडिशन दिए थे लेकिन वो रिजेक्ट हो चुके हैं। ऐसे में आमिर खान ने भी इस मामले में अपने बेटे की कोई मदद करने से साफ मना कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद जल्द ही आदित्य चोपड़ा की फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार आदित्य अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में एक न्यूकमर को लॉन्च करने चाहते थे, वह हमेशा यंग टैलेंट्स पर नजर रखते हैं। सूत्रों ने कहा कि कई राउंड के ऑडिशन के बाद आदित्य ने आमिर के बेटे जुनैद को चुना है। जुनैद भले ही आमिर के बेटे हैं, लेकिन उन्हें ऑडिशन प्रोसेस के दौरान अन्य एक्टर्स की तरह ही ट्रीट किया गया।

जुनैद खान ने लॉस एंजेलिस के अमेरिकन अकादमी ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। जुनैद टीवी शो ‘मास्टरमाइंड’ का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा जुनैद ने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में भी राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *