फिल्म ‘चक दे इंडिया’ फेम विद्या मालवडे पर छाई बोल्डनेस की खुमारी, शेयर की ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में गोलकीपर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस विद्या मालवडे (Vidya Malavade) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर विद्या की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। विद्या अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

विद्या अपने फोटोशूट की तस्वीरों के अलावा अपनी वेकेशन तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। विद्या अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी कॉन्शियस हैं और आए दिन योगा और एक्सरसाइज की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर करती हैं।

इन दिनों विद्या अपनी शेयर की हुई हालिया तस्वीरों के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन तस्वीरों में विद्या मालवडे बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

2 मार्च, 1973 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मीं विद्या मालवडे ने लॉ की पढ़ाई की है और बतौर एयर होस्टेस उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन किस्मत उन्हें बॉलीवुड में ले आई और वो एयरहोस्टेस से एक्ट्रेस बन गईं।

विद्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म ‘इंतेहा’ से की थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद विद्या ने कुछ फिल्मों के साथ ही विज्ञापनों में काम किया। 2007 में शाहरुख खान के साथ 16 लड़कियों की कास्ट वाली फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से विद्या को अच्छी पहचान मिली।

बॉलीवुड में विद्या ने ‘माशूका’, ‘फुटपाथ’, ‘बेनाम’, ‘किडनैप’, ‘तुम मिलो तो सही’, ‘आपके लिए हम’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ और ‘स्ट्राइकर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। विद्या रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में विद्या नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘बेमेल’ में भी दिखाई दी थीं।

विद्या ने साल 1997 में एक पायलट कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही साल 2000 में एक हवाई दुर्घटना में उनके पति का नि’धन हो गया। उस वक्त विद्या महज 27 साल की थीं। विद्या ने साल 2009 में संजय दयमा से दूसरी शादी की थी। संजय ने साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘लगान’ में बतौर स्क्रीनप्ले राइटर और एसोसिएट डायरेक्टर काम किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page