फिल्म ‘दृश्यम’ के हीरो अजय देवगन के लाइफ पार्टनर को तो आप जानते हैं, मिलिए बाकि कलाकारों के लाइफ पार्टनर से

अजय देवगन की थ्रिलर और सस्पेंस ड्रामा ‘दृश्यम’ साउथ की एक फिल्म का रीमेक थी। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर इस सुपरहिट फिल्म ने अच्छी कमाई की। आज हम इस फिल्म में नजर आए कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं।

अजय देवगन

इस फिल्म के हीरो अजय देवगन के लाइफ पार्टनर को तो लगभग पूरी दुनिया जानती है। अजय और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की शादी को लगभग 22 साल हो चुके हैं।

श्रिया सरन

फिल्म में अजय की पत्नी नंदिनी का किरदार निभाने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रिया सरन ने फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए खूब तारीफें बटोरीं थीं। श्रिया सरन के रियल लाइफ में नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव से शादी की है।

इशिता दत्ता

फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन और श्रिया सरन की बड़ी बेटी अंजू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने साल 2017 में एक्टर वत्सल सेठ से शादी की है। ‘टार्जन द वंडर कार’ फेम वत्सल सेठ फिल्मों के साथ साथ टेलीविज़न में भी काम करते हैं। इशिता दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं।

रजत कपूर

फिल्म ‘दृश्यम’ में तब्बू ने मीरा देशमुख का किरदार निभाकर दर्शकों की खूब तारीफें बटोरी थीं। मीरा देशमुख के पति महेश देशमुख की भूमिका निभाने वाले एक्टर रजत कपूर के रियल लाइफ पार्टनर का नाम मीनल अग्रवाल है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page