फिल्म में रोमांटिक सीन करते समय बहक गए थे ये बॉलीवुड सितारे, डायरेक्टर के बार बार कट बोलने पर भी नहीं दिया सुनाई!

फिल्मों में कलाकारों को तरह-तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में रोमांटिक सीन से भरी होती हैं और फिल्म की कहानी के हिसाब से कलाकारों को बोल्ड और रोमांटिक सीन भी देने पड़ते हैं लेकिन कई मामले ऐसे सामने आए जिनमें फिल्मों में दिखाए जाने वाले इन रोमांटिक सीन को शूट करते हुए कलाकार इतने बहक गए थे कि डायरेक्टर द्वारा कट बोलने की आवाज भी उन्हें सुनाई नहीं दी थी। बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं, जो रोमांटिक सीन शूट करते हुए अपना आपा खो बैठे थे।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर को एक सीन में एवलिन शर्मा के घुटने में चोट लगने पर उनके साथ एक सीन शूट करना था। उन्हें एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान रणबीर ने अपना आपा खो दिया। इस सीन में एवलिन शर्मा से फ्लर्ट करते समय रणबीर इतना खो गए थे कि डायरेक्टर के बार बार कट बोलने पर भी उनके कान तक आवाज नहीं गई।

माधुरी दीक्षित-विनोद खन्ना

साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना को एक बेहद रोमांटिक सीन देना था। ऐसा कहा जाता है कि विनोद खन्ना सीन की शूटिंग के दौरान अपने आपे से बाहर हो गए थे और भूल ही गए थे के उनके आस पास भी कोई है। बाद में माधुरी ने ये फिल्म करने का अफसोस भी जताया था।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया की फिल्म ‘प्रेम धरम’ में एक किस सीन फिल्माया गया था। इस सीन की शूटिंग के दौरान भी विनोद खन्ना अपना आपा खो बैठे थे और डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद डिंपल को किस करते रहे, जिससे डिंपल सदमे में आ गई थीं। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने डिंपल से माफी भी मांगी थी।

रुसलान मुमताज और चेतना

रुसलान मुमताज और चेतना पांडे की फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में दोनों के बीच लव मेकिंग सीन के दौरान रुसलान इस कदर अपना कंट्रोल खो बैठे कि उन्होंने चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी। इसके बाद रुसलान को माफी भी मांगनी पड़ी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *