फीस के मामले में बॉलीवुड की नई युवा अभिनेत्रियां भी नहीं हैं किसी से कम, जानिए कितनी है किसकी फ़ीस

बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ समय पहले ही नए सितारों ने कदम रखा है और अपने दमदार अभिनय और मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। लेकिन इन सितारों ने फिल्म में काम करने के लिए अपनी फ़ीस क्या तय की है, फीस के मामले में भी बॉलीवुड के नए सितारे सबको मात दे रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की नई युवा अभिनेत्रियों की फीस के बारे में।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो सुपरहिट साबित हुई है और 100 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। खबरों के मुताबिक़ जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ के लिए 80 लाख रूपये की फीस ली है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए अनन्या ने 85 लाख रुपये बतौर अभिनेत्री फीस ली है।

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा ने अब तक दो बड़ी फिल्में की हैं और इनमें से पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और एवरेज रही लेकिन अभिनेता रणवीर सिंह के साथ दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। खबरों के अनुसार सारा ने दोनों फिल्मों के लिए बतौर अभिनेत्री फीस 1 करोड़ रुपये लिए हैं।

तारा सुतारिया

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ इयर 2’ में तारा सुतारिया भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। तारा पहले भी कुछ शो में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में तारा की फीस 1 करोड़ रूपये है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *