बचपन में बहुत क्यूट और परियों जैसी खूबसूरत दिखती थी ये टीवी अभिनेत्रियां, देखिये तस्वीरें

बच्चे किसी के भी हों वे बहुत प्यारे और मासूम होते हैं बच्चपन ही एक ऐसी अवस्था होती है जिसमे लोग आपको बिना जाने भी प्यार करते हैं, ये एक ऐसा समय होता है जब किसी प्रकार का कोई तनाव नहीं होता और सिर्फ हमारे परिवार और माता-पीता का प्यार हमारे साथ होता है। आज हम आपको कुछ अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपको भी लगेगा की ये बचपन में बहुत क्यूट और परियों से भी ज्यादा खूबसूरत लगती थी।

सनाया ईरानी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सनाया ईरानी ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। अभिनेत्री सनाया ने अपने करियर की शुरुआत स्टार वन के शो ‘मिले जब हम तुम से’ से की थी और इसी शो से लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। सनाया जितनी खूबसूरत इस समय दिखती हैं उस से ज़्यादा क्यूट बचपन में दिखती थी। आप खुद ही उनकी इन तस्वीरों को देख अंदाज़ा लगा सकते हैं के वे बचपन में कितनी प्यारी होगी।

राधिका मदन

राधिका मदन ने कलर्स टीवी के शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से करियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया था और इनको कई अवार्ड भी मिले। राधिका आज जितनी खूबसूरत दिखती हैं बचपन में उससे कहीं ज्यादा क्यूट थी।

स्रिति झा

पोपुलर टीवी शो कुमकुम भाग्य से फेमस हुई अभिनेत्री स्रिति झा ने 2006 में सीरियल ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इनका जन्म बेगुसराय में हुआ था ये काफी सुन्दर अभिनेत्री है और इससे ज्यादा सुन्दर स्रिति बचपन में दिखाई देती थी।

दृष्टि धामी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री दृष्टि बहुत से टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं। इन्होने सीरियल ‘दिल मिल गए’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होने कई बड़े सीरियल में काम किया। दृष्टि की बचपन की इस तस्वीर को देख कर किसी को भी अपने बचपन की याद आ जाएगी।

रश्मि देसाई

टीवी सीरियल उतरन और दिल से दिल तक में काम करने वाली अभिनेत्री रश्मि देसाई 33 साल की हो चुकी हैं। रश्मि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रश्मि नच बलिये और झलक दिखला जा जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन इन्हें सीरियल उतरन में तपस्या के रोल से सबसे ज्यादा पहचान मिली है। रश्मि देसाई आज जितनी खूबसूरत दिखती हैं बचपन में उससे कहीं ज्यादा क्यूट थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *