“बड़े अच्छे लगते हैं” सीरियल की टीवी एक्ट्रेस चाहत ने बयां किया दर्द, डिलीवरी के चार दिन बाद ही बाल पकड़कर घसीट बुरी तरह पिटा!

“बड़े अच्छे लगते हैं” टीवी सीरियल से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस चाहत खन्ना पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी की दुनिया में चाहत की जिंदगी चाहे जितनी भी अच्छी लगती हो लेकिन चकाचौंध के पीछे काला अंधेरा और दर्द भी है। चाहत पिछले दिनों अपने दूसरे पति फरहान मिर्जा से अलग हो गईं। उनकी दो बेटियां भी हैं। दो साल की जोहर और 11 महीने की अमायरा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में फरहान मिर्जा पर उत्पीड़न के कई आरोप लगाए हैं, हालांकि फरहान ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

ससुराल में अपने साथ हुए शोषण के बारे में बताते हुए चाहत ने आगे कहा- “फरहान सही इंसान नहीं हैं ये जानने के बाद भी समाजिक दबाव के कारण मैं फरहान के साथ रह रही थी क्योंकि मेरी पहली शादी भी सफल नहीं थी। मुझे लगा अगर मैं कुछ करूंगी तो लोग मुझे ही गलत तरीके से जज करेंगे। लेकिन सहने की हद तो तब हो गई जब मेरी दूसरी बेटी का जन्म हुआ और उनके चार दिन बाद ही मुझे बहुत  बुरी तरह पीटा गया और बाल पकड़कर घर से बाहर निकाल दिया गया। तब मुझे लगा की मैं समाज के कारण अपनी बेटीयों की जिदंगी बर्बाद नहीं कर सकती। तब जाकर मैंने फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की।” हालांकि दूसरी तरफ चाहत के पति फरहान ने इन सभी आरोपो से साफ इंकार किया है।

इसके बाद भी जिंदगी आसान नहीं हुई है। जहां मुझे मुस्लिम समाज ने काफिर कहा तो हिंदू समाज ने गालियां दीं। चाहत जल्द ही संजय दत्त और मनीषा कोईराला के साथ फिल्म प्रस्थानम में दिखेंगी। वो फिल्म में संजय दत्त की बेटी का रोल निभा रही हैं।

चाहत ने “बड़े अच्छे लगते हैं” सीरियल में आयशा कपूर का रोल निभाया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था। चाहत ने अपनी लाइफ में दो शादियां की पहली शादी उन्होंने 2006 में मात्र 20 साल की उम्र में भारत नरसिंघानि से की थी लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत ने अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की लेकिन भी सफल नहीं रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *