बदलते वक्त के साथ काफी बदलाव आया है इन 10 टीवी अभिनेत्रियों के लुक में!

टीवी छोटे पर्दे पर संस्कारी बहु, बेटी, सास और पत्नी का किरदार निभाकर बहुत सी अभिनेत्रियां मशहूर हुई हैं और उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। ये अभिनेत्रियां आज इतनी गॉर्जियस, स्टाइलिश दिखती हैं लेकिन अपने करियर के शुरूआती दिनों में ये बिलकुल सिंपल और आम लड़कियों की तरह दिखती थीं। बदलते वक्त के साथ-साथ इन अभिनेत्रियों के लुक में भी काफी बदलाव आया है। फैशन के मामले में भी टीवी की ये अभिनेत्रियां बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने तो फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया है। तो आईये देखते हैं बीते सालों में कैसे बदल गया टीवी की इन 10 अभिनेत्रियों का लुक।

श्वेता तिवारी

‘बिग बॉस 4’ की विजेता और ‘कसौटी ज़िंदगी के’ में प्रेरणा के किरदार से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने करियर के शुरूआती दिनों में अब से बिलकुल अलग दिखती थीं।

हिना खान

‘बिग बॉस 11’की सेंसेशन हिना खान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। अपने करियर के शुरूआती दिनों में वे इतनी खूबसूरत नहीं लगती थीं जितनी आज लगती हैं।

जेनिफर विंगेट

एशिया की 50 सबसे सेक्सी लड़कियों में स्थान पाने वाली और टीवी जगत की सबसे कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट ने बॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है। सीरियल ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर रिद्धिमा के किरदार से मशहूर होने वाली ये एक्ट्रेस शुरू में एक साधारण सी लड़की की तरह ही दिखाई देती थीं।

निया शर्मा

एशिया की 50 सबसे सेक्सी लड़कियों में स्थान पाने वाली और सीरियल ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में मानवी और ‘जमाई राजा’ में रौशनी के किरदार से फेमस एक्ट्रेस निआ शर्मा भी समय के साथ काफी बदल गई हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरियल में मेन लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका भी पहले इतनी खूबसूरत नहीं थीं जितनी आज लगती हैं।

मौनी रॉय

‘नागिन’ गर्ल मौनी रॉय ने टीवी जगत के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना ली है हाल ही में वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नज़र आईं थीं। लेकिन करियर की शुरुआत में मौनी बहुत ही साधारण सी लड़की की तरह लगती थीं। अब वे बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आती हैं।

अनीता हसनंदानी

‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ जैसे कई सीरियलों में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली अनीता ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। अनीता भी पहले बहुत खूबसूरत नहीं थीं।

अंकिता लोखंडे

बहुत ही साधारण सी दिखने वाली सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस अंकिता भी अब काफी खूबसूरत दिखने लगी हैं। अंकिता ने बॉलीवुड क्वीन कंगना के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है।

सृति झा

कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की प्रज्ञा यानी सृति झा भी आजकल बहुत खूबसूरत दिखने लगी हैं लेकिन अपने करियर के शुरूआती दिनों में वे एक औसत सी दिखने वाली लड़की लगती थीं।

कृतिका सेंगर

सीरियल ‘झाँसी की रानी’ की लक्ष्मी बाई यानी कृतिका सेंगर ने ‘पुनर विवाह’, ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे कई सीरियलों में काम किया है। आजकल कृतिका भी पहले से काफी सुन्दर नज़र आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *