बर्फीली वादियों में माइनस 10 डिग्री में सीरियल ‘उत्तरन’ की इस एक्ट्रेस का बिकिनी में दिखा बोल्ड अवतार, देखें तस्वीरें

अक्सर सीरियल्स में टीवी अभिनेत्रियां हमेशा ही सीधे साधे अंदाज मे नजर आती हैं । ये सभी सीरियल्स में साड़ी और सलवार सूट में नजर आती हैं। लेकिन ऑफ कैमरा इनका अंदाज सीरियल्स की अपनी छवि से बिलकुल हटके बेहद निराला और बोल्ड होता है। अब टीवी की एक और हसीना साड़ी की बजाय बिकिनी में अपनी हॉटनेस से खबरें बना रही है। सीरियल ‘उत्तरन’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट से खबरों में हैं। श्रीजिता भारतीय टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रीजिता डे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर हॉट एंड बोल्ड लुक के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर अपना फोटोशूट करवाती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

View this post on Instagram

❤️ Photography @mukularoraa 🤗😘

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

हाल ही में श्रीजिता ने बोल्डफोटोशूट करवाया था। श्रीजिता डे कश्मीर की वादियों में घूमने गयी थीं लेकिन खास बात ये है कि श्रीजिता ने ये फोटोशूट इतनी ठंड में करायाथा कि जिससे देखकर हर कोई चौंक रहा है, आप भी जानने के बाद दांतो तले उंगलिया दबा लेंगे। श्रीजिता ने कश्मीर में बर्फबारी के बीच कड़कड़ाती ठंड के बीच माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया। श्रीजिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अबाउनडिंग चैलेंज, -10 डिग्री, देखना चाहते हैं कि यह कैसा लगता है।”

दरअसल श्रीजिता ने बिकिनी में -10 डिग्री में ये फोटोशूट करवाया था। श्रीजिता ने 10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में गोल्डन रंग की बिकिनी पहन चैलेंज को एक्सेप्ट किया था। गोल्डन बिकनी में श्रीजिता डे बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही हैं। उनके लुक की बात करें तो श्रीजिता ने ये चैलेंजे कश्मीर में गोल्डन बिकनी के साथ अपने बालों को खुला छोड़, आंखो पर सनग्लासेस, पैरों में बूट्स पहने हुए कंप्लीट किया था। फोटोशूट में श्रीजिता ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है।

इस फोटोशूट में वो अलग अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में श्रीजिता की खूबसूरती देखते ही बन रही है। फोटोशूट की ये तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं। इससे पहले वो कई बार बिकिनी में फोटोशूट करा चुकी हैं।

श्रीजिता ने ‘मिले जब हम तुम’, ‘पिया रंगरेज’, ‘कोई लौट के आया है’ जैसे शोज में काम किया है। लेकिन असली पहचान उन्हें ‘उत्तरन’ में मुक्ता का रोल से मिली है। बीते दिनों ही वो विक्रम भट्ट की एक वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। श्रीजिता डे ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की सीरियल से की थी। एकता कपूर फिर एक बार अपने अगने सीरियल ‘कर्म अपना-अपना’ के लिए साइन किया था। सीरियल और टीवी शो के अलावा श्रीजिता डे फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। वो फिल्म टशन में पार्वती का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। श्रीजिता डे ने कई एड भी किए है। साथ ही कई डिजाइनर के लिए रैंप शो करते हुए भी दिखी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *