बाबा का ढाबा विवाद पर एक्टर आर. माधवन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसी चीज़ें ही लोगों को…..

अभी हाल ही में मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के विपरीत साइड में बाबा का ढाबा नाम से ढाबा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ है। दरअसल अक्तूबर महीने के आखिर में यू-ट्यूबर फूड ब्लागर गौरव वासन बाबा का ढाबा पर गए और उनका एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में बाबा का हाल दिखाते हुए लोगों से सहायता करने की अपील की गई थी। गौरव वासन ने इस वीडियो को अपने एकाउंट’ स्वाद ऑफिसल’ नाम से सोशल मीडिया पर डाला था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हुई। सभी की गौरव वासन सराहना कर रहे थे, लेकिन कहानी में बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया जब खुद बाबा यानी 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने 31 अक्तूबर को गौरव पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक बुजुर्ग बाबा कांता प्रसाद ने शिकायत में कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और ऑनलाइन पोस्ट किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर जनता से आर्थिक मदद की अपील की। उनका आरोप है कि गौरव वासन ने जानबूझकर सोशल मीडिया पर केवल अपने और अपने परिवार के लोगों की बैंक डिटेल्स और मोबाइल नंबर लोगों के साथ शेयर की और बाबा को कोई भी जानकारी दिए बिना डोनेशन के रूप उनके लिए आए पैसों को अपने पास रख लिया।

कांता प्रसाद द्वारा लगाई जालसाजी की शिकायत के बाद गौरव ने अपनी सफाई में कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए ये सभी आरोप गलत हैं और कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस विवाद पर बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने बुजुर्ग कपल के हालात को सामने रखकर अच्छा काम किया है।

ट्वीट करते हुए आर. माधवन ने लिखा- ‘बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीज़ें लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़े लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए। ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कपल पकड़ा जाता है और उन्हें सज़ा मिलती है तो भरोसा दोबारा आ सकेगा। दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है।”

गौरव ने अपनी बैंक स्टेटमेंट भी शेयर की है। अब पुलिस की जांच के बाद ही ये मामला साफ़ हो पायेगा। गौरव वासन, उनकी पत्नी व अन्य रिश्तेदारों के बैंक खातों की डिटेल खंगाली जा रही है। पुलिस ने कई दिनों की जांच के बाद 5 नवंबर को मामला दर्ज किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *