बारिश में हाथ में छाता पकड़े गिरती पैंट को संभालते नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, लोगों ने कुछ इस तरह उड़ाया मजाक!

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे खुबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। फिटनेस फ्रीक शिल्पा आए दिन फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा को मुंबई में स्पॉट किया गया। हाल ही में जब शिल्पा शेट्टी मुंबई में नज़र आईं तो बेहद ही सिंपल लुक में दिखीं। शिल्पा बारिश में हाथ में छाता लिए नजर आईं। इस दौरान शिल्पा पिंक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट जीन्स में नज़र आईं, साथ में उन्होंने फ्लैट फुटवियर पहने थे। शिल्पा सिंपल हेयरस्टाइल और मिनिमम मेकअप में खूबसूरत लग रही थीं। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। लेकिन अपनी इन्हीं तस्वीरों के चलते शिल्पा ट्रोल भी हो रही हैं।

शिल्पा की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें वो अपनी जीन्स संभालते दिख रही हैं। उन्हें देखकर लग रहा था कि जैसे वह जीन्स में कंफर्टेबल नहीं हैं। एक हाथ से शिल्पा ने छाता पकड़ा था तो दूसरे हाथ से वह अपनी जीन्स संभाल रही थी। सोशल मीडिया पर शिल्पा की ये तस्वीरें वायरल होते ही ट्रोलर्स को मौका मिल गया और उन्होंने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ यूजर्स शिल्पा से पूछ रहे है कि आखिर इतनी ढीली जींस क्यों पहनी है। एक यूजर ने लिखा, कोई इसे बेल्ट दे दो।

एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा है कि बेल्ट नहीं है बेचारी के पास।

तो एक ने लिखा की बेल्ट पहनना भूल गई।

तो वहीं एक ने पूछा कि क्या वह अपनी पैंट पकड़ने की कोशिश कर रही हैं? वही अन्य ने कहा इनकी पैंट खिसक रही है।

इस तरह से कई लोगों ने शिल्पा का मजाक बनाकर उन्हें ट्रोल किया है। पहली बार नहीं हुआ कि शिल्पा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हो।

शिल्पा शेट्टी यूं तो अब फिल्मों में कम ही दिखती हैं। लेकिन शिल्पा शेट्टी के कमबैक को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं। दरअसल शिल्पा अब काम पर लग गई हैं और जल्द ही कमबैक कर रही हैं। शिल्पा फिल्म ‘निकम्मा’ से वापसी कर रही हैं। लगभग 12 साल बाद शिल्पा का कमबैक हो रहा है। शिल्पा ने बताया है कि वो फिल्म ‘निकम्मा’ से पर्दे पर वापसी करेंगी। डायरेक्टर सब्बीर खान द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दासनी और शर्ले सेतिया होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published.