बिना मेकअप सेट पर काम करती हैं टीवी जगत की ये 10 बेहद खुबसूरत अभिनेत्रियां।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिनके लाखो करोड़ो फैन हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो शूटिंग के दौरान बहुत कम मेकअप या बिना मेकअप के काम करती हैं।

अदिति शर्मा

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अदिति कलर्स टीवी के पॉपुलर शो सिलसिला बदलते रिश्तो का में मुख्य किरदार निभाते निभाया था। शो में लीप आने के बाद इनका किरदार हटा दिया गया था। रियल लाइफ में अदिति बहुत सिंपल हैं और अक्सर बिना मेकअप ही सेट पर काम करती हैं।

आमना शरीफ

पिछले काफी समय से आमना टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। इन्हे सीरियल कही तो होगा से लोकप्रियता मिली थी। आमना भी बिना मेकअप सेट पर काम करती हैं।

अविका गौर

टीवी जगत की उभरती हुई अभिनेत्री अविका को दर्शको के बीच असल लोकप्रियता कलर्स टीवी के शो बालिका वधु से मिली थी। इन्हे भी बिना मेकअप शो के सेट पर काम करने की आदत है।

छवि पांडे

टीवी सीरियल एक बूँद इश्क़ में इनका अभिनय काफी पसंद किया गया था और अब के समय में लेडीज स्पेशल सीजन 2 में नज़र आ रही हैं। छवि भी बिना मेकअप सेट पर काम काम करती हैं।

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह जाने माने टीवी शो दिया और बाती हम में संध्या राठी का किरदार निभाते नज़र आयी थी और इन दिनों अपनी निजी ज़िन्दगी में बिजी हैं। दीपिका भी बिना मेकअप सेट पर काम करती हैं।

ईशा सिंह

टीवी अभिनेत्री ईशा सिंह सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह में ज़ारा सिद्दीकी का किरदार निभा रही हैं जिसमे इन्हे काफी पसंद किया जा रहा है। ये भी बिना मेकअप सेट पर काम करती हैं।

जिया मानेक

टीवी के चर्चित शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहु के किरदार में इन्हे बहुत पसंद किया गया था। जिया भी बिना मेकअप सेट पर काम करती है।

अदिति राठौर

टीवी के पोपुलर सीरियल नामकरण में अवनि के किरदार में अदिति को बहुत लोकप्रियता मिली थी। नामकरण शो के कई एपिसोड में अदिति ने बिना मेकअप काम किया है।

जिज्ञासा सिंह

स्टार प्लस के शो नज़र में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जिज्ञासा टीवी जगत जानी मानी अभिनत्री हैं और इन्हे भी बिना मेकअप सेट पर काम करना अच्छा लगता है।

अंकिता शर्मा

इन दिनों अंकिता टीवी पर एक्टिव नहीं है लेकिन कलर्स टीवी के शो स्वाभिमान में इनका अभिनय काफी पसंद किया गया था। इस शो में वो नैना करण सिंह चौहान का किरदार निभाते नज़र आयी थी। अंकिता असल ज़िंदगी में बहुत खूबसूरत हैं और कई बार बिना मेकअप शो के सेट पर काम कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *