इन तस्वीरों में जाहन्वी लग रहीं हैं बिल्कुल अपनी मां जैसी, लोगों को भी आई श्रीदेवी की याद

जैसे कि बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी कपूर ने बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर डेब्यू किया है। पिछले साल ही जाहन्वी ने फिल्म ‘ध़डक’ के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। वहीं जाहन्वी फैशन और अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन जाहन्वी सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में जाहन्वी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स को देखने के बाद फैन्स कहने लगे हैं कि वो इनमें बिल्कुल अपनी मॉम श्रीदेवी की तरह दिख रही हैं। सामने आई पिक्चर्स में जाहन्वी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। पिक्चर्स में जाहन्वी का लुक बेहद ही अलग नजर आ रहा है।

सब्यासाची की इस हॉट ड्रेस में जाहन्वी काफी हटकर और खूबसूरत लग रहीं थी। साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी अलग नजर आया। जाह्नवी के इस लुक को देख लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई।

जैसे श्रीदेवी के पुराने फोटोज देखेंगे तो उनमें से कई में उनके छोटे और वेवी बाल हैं कुछ वैसा ही लुक इन फोटोज में जाह्नवी का दिखाई दे रहा है। क्लोजअप शॉट में तो जाह्नवी की आंखें भी अपनी मां जैसी ही दिखाई दे रही हैं।

वहीं तस्वीरों में जाहन्वी अपनी मां श्रीदेवी की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। सोशल मी़डिया पर लोग बार बार ये कह रहे हैं कि वो बिल्कुल अपनी मां की तरह ही दिख रही हैं।

एक यूजर ने लिखा कि, फोटोज को देखने के बाद श्रीदेवी मैम की याद आ गई। इस तरह के कई कमेंट्स जाहन्वी की इन पिक्चर्स पर आए हैं। हाल ही में ये ड्रेस पहनकर जाहन्वी डिजाइनर सब्यसाची की पार्टी में गईं थी।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों आईएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई है। फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी गुंजन सक्सेना पर है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरी थी। उसके बाद उन्हेंने शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है।

1 thought on “इन तस्वीरों में जाहन्वी लग रहीं हैं बिल्कुल अपनी मां जैसी, लोगों को भी आई श्रीदेवी की याद”

  1. Jhanavi does not look like Sridevi….Sridevi had cute lips beautiful eyes….Jhanavi has plastic lips….She is nowhere compared to her mother

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *