बी-टाउन के सितारों ने मुंबई पुलिस को कहा शुक्रिया, पुलिस ने भी दिया फिल्मी अंदाज में जवाब

पूरे संसार में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। देश में लॉकडाउन के कारण सब घरों में कैद हैं। हर जगह संकट की ऐसी घड़ी में पुलिस फोर्स पूरे दिलोजान से हमारी हर सुविधा और सुरक्षा के लिए काम कर रही है। पुलिस देशभर में कानून का पालन करवाने और लोगों का ध्यान रखने में मदद कर रही है। ऐसे में जब आम जनता सहित बी-टाउन के सितारों ने मुंबई पुलिस  को शुक्रिया कहा, तो मुंबई पुलिस ने भी बता दिया कि वह भी कुछ कम फिल्मी नहीं हैं। दरअसल इस मुश्किल के दौर में माहौल को हल्का बनाकर रखने से पुलिस भी पीछे नहीं हट रही है। हाल ही में जब बॉलीवुड के स्टार्स ने मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहा तो इसके जवाब में पुलिस की तरफ से ट्विटर जो जवाब दिए गए उन्हें देखकर हर किसी के चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी। अब मुंबई पुलिस के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने आलिया भट्ट, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर और अभिषेक बच्चन के ट्वीट के मजेदार जवाब दिए। ट्विटर पर मुंबई पुलिस द्वारा सभी सितारों के ऐसे किरदारों के नाम लेकर जवाब दिया गया है जो देश की सेवा में तत्पर रहे हैं। मुंबई पुलिस ने ट्वीट ऐसे ट्वीट कर लोगों का दिल जीत लिया है। ये जवाब बता रहे हैं कि इस समय में भी पुलिस खुद को और दूसरों के चेहरे पर स्माइल लाने की कोशिश में कमी नहीं छोड़ रही।

जैसे अजय देवगन को सिंघम कहते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा- प्रिय ‘सिंघम’, वही कर रहे हैं जो ‘खाकी’ को करना चाहिए ताकि सभी कुछ पहले जैसा हो जाए जैसे वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई!

आलिया भट्ट के लिए लिखा गया- ‘मुंबईकरों, हम आशा करते हैं कि आप सभी आलिया की इस सलाह के साथ ‘राज़ी’ हैं, किसी भी ‘गली’ में अनावश्यक रूप से उद्यम न करें और सभी ‘डियर ज़िंदगी’ का ध्यान रखें!

अभिषेक बच्चन को फिल्म ‘धूम’ के पुलिस अफसर के तौर पर मजेदार रिप्लाई करते हुए कहा- बस एसीपी जय दीक्षित ’मार्ग को सुनिश्चित करने के लिए कि शहर जल्द ही सामान्य स्थिति में वापस आ जाए, वह भी ‘धूम’ के साथ! सभी मुंबईकरों को अनावश्यक रूप से बाहर जाने के बारे में ‘दस बहाने’ नहीं बनाने चाहिए!’

शाहिद कपूर ने पुलिस के लिए ट्वीट किया, जिसका जवाब कुछ ऐसा था- ‘इस समय मुंबईवाले हमें जो सबसे बड़ी ‘शानदार’ सपोर्ट दे सकते हैं, वो है घर पर रहना। और तब तक प्लान बनाओ ‘जब वी मीट’ तो आप क्या करोगे।

वहीं अर्जुन कपूर के ट्वीट का जवाब देते हुए पुलिस ने लिखा, ‘हम मुंबई को कोरोना से बचाने में सुरक्षा को ‘हाफ’ नहीं रख रहे हैं। एक शहर जिसमें लाखों ‘इश्कजादे’ उसके प्यार में जी रहे हैं।’

सुनील शेट्टी के ट्वीट का जवाब देते हुए पुलिस ने लिखा– ‘और हमारे दिल की हर ‘धड़कन’ इस शहर के लिए धड़कती है’।

आयुष्मान खुराना को भी मुंबई पुलिस की तरफ से मजेदार जवाब मिला- ‘धन्यवाद, ‘विकी’! हम मुंबईकरों को ‘ज़्यादा सावधान’ रखने के लिए सब कुछ करेंगे’।

मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट के चर्चे तो कई बार होते आए हैं। मुंबई पुलिस कानून का पालन करने के साथ-साथ कभी भी जनता को हंसाने का मौका नहीं छोड़ती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *