बेटी न्यासा का मजाक उड़ाने पर मीडिया फोटोग्राफर्स और ट्रोलर्स पर भड़के अजय देवगन

आजकल सोशल मीडिया पर स्टार्स और स्टार्स के बच्चे काफी एक्टिव रहते हैं। उसी ट्रेंड के चलते वो अपने रोजमर्रा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि इसी सोशल मीडिया पर स्टार्स काफी ट्रोल भी होते हैं। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। कभी अपने कलर को लेकर तो कभी ड्रेसिंग की वजह से सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जाता है। अभी कुछ दिनों पहले अजय देवगन की लाड़ली बेटी न्यासा शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखी थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। इसी बात से अब अजय देवगन काफी नाराज हैं। हालांकि अजय उन लोगों से नाराज नहीं हैं जिन्होंने उनकी बेटी को ट्रोल किया है। अजय खासकर मीडिया से नाराज हैं।

दरअसल मीडिया के द्वारा ही स्टारकिड्स को कैप्चर किया जाता है। अजय की बेटी न्यासा भी कैमरों के द्वारा कैप्चर हुईं थी। उस दौरान वो शॉर्ट ड्रेस में दिखीं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। इसीलिए अब अजय नाराज हैं कि उनकी बेटी को पपराजी द्वारा क्यों कैप्चर किया गया। उन्हें पसंद नहीं है कि उनकी बेटी को कोई कैमरे के द्वारा कैप्चर करे।

बेटी को अक्सर ट्रोल किए जाने पर हाल ही में अजय ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि कोई बेवजह उनके बच्चों की एक्टिविटी को कैप्चर करे और फिर उसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाए। इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा- मेरी मीडिया फोटोग्राफर्स से ये रिक्वेस्ट है कि वो कम से कम मेरे बच्चों को कैप्चर करना बंद करें। क्योंकि फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने कंफर्टेबल नहीं है। उन सभी को भी स्पेस चाहिए। वो बच्चे हैं, वो ये सब नहीं चाहते हैं कि, जब भी वो घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले। ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं।

वहीं न्यासा की ट्रोलिंग पर अजय ने बात की औऱ कहा कि, मेरी बेटी न्यासा अभी महज 16 साल की है। लोगों की कैसी मानसिकता है मुझे समझ नहीं आता। वो आखिर क्यों ऐसी बेहूदा बातें करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *