सौतेली बेटी पलक से करते थे इस तरह की बातें, श्वेता तिवारी की दोस्त ने अभिनव कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा!

जब टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 1999 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से लव मैरिज की थी तब वे मात्र 19 साल की थीं। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने लेकिन 2012 में तलाक के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की थी। 2016 में वह अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं लेकिन पिछले कुछ समय से उन दोनों के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। साल 2019 में ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी। अगस्त 2019 मे श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी दोनों अभिनव की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन गई थीं और उसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं।

अभिनव सोशल मीडिया पर लगातार श्वेता और उनकी बेटी पलक पर कई आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में अभिनव ने कहा था कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से नहीं मिलने दे रही हैं। अभिनव कोहली ने अपने बेटे रेयांश की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। एक महीने और 23 दिन हो गए हैं। तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग कर दिया। अपने प्यार को शब्दों से जाहिर नहीं कर सकता। भगवान की कृपा से मैं तुम्हें जल्दी ही गले लगाऊंगा।’

इस मामले में अब श्वेता तिवारी की करीबी दोस्त अनुराधा सरीन भी कूद पड़ी है। अनुराधा ने सोशल मीडिया पर अभिनव को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। अनुराधा का अभिनव के बारे में कहना है कि वह श्वेता की बेटी पलक तिवारी से अभ’द्र बातें करते थे और उनसे बेहूदा सवाल पूछते थे। अनुराधा ने अभिनव की एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू व’र्जिन है या नहीं? कौन सा बाप पूछता है कि तूने कभी किसी को किस किया है या नहीं? कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब-अजीब तस्वीरें दिखाता है और कहता है ऐसा फिगर बना नहीं तो इंडस्ट्री में नहीं चलेगी?’ इसके अलावा, अनुराधा ने एक और वाकया शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि एक बार जब पलक को पेट में दर्द हो रहा था तो अभिनव ने उससे पूछा तुम प्रेग्नेंट तो नहीं हो?

अनुराधा सरीन के इस खुलासे पर भड़के अभिनव कोहली ने कानूनी एक्शन लेने की बात कही है। अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर अनुराधा को जवाब देते हुए लिखा है, ‘स्क्रीनशॉट ले लिए हैं, अब तू कानूनी तौर पर फंसेगी मानहानि में। श्वेता को भले मानहानि में ना ले जाऊं मैं लेकिन देखना कानूनी तौर पर तेरा क्या हाल करता हूं। चल सबूत दे।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *