बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है ‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई अनीता भाबी, खूबसूरती में सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे से नहीं है कम

अभिनेत्री और मॉडल विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें में’ रोशनी आदित्य भल्ला और एंड टीवी पर ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में देवी पार्वती की भूमिका निभाकर फेमस हुई हैं। विदिशा साउथ इंडियन फिल्मों में तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस विदिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। स्टाइलिश लुक वाली विदिशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है।

इन दिनों विदिशा फेमस टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में नई गोरी मेम यानी अनीता भाभी के रोल में नेहा पेंडसे को रिप्लेस करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विदिशा से पहले अनीता भाबी का किरदार सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे निभा चुकी हैं। विदिशा खूबसूरती के मामले में सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे से कम नहीं हैं।

28 अप्रैल 1986 को उत्तर प्रदेश में जन्मीं विदिशा श्रीवास्तव ने बायोटेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन के बाद बिज़नेस मैनेजमेंट का कोर्स किया है। विदिशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। बतौर अभिनेत्री विदिशा ने 15 साल की उम्र में एसपी एंटरटेनमेंट्स की तेलुगू फिल्म ‘मां इद्दरी मध्य’ में अपनी शुरुआत की।

साल 2007 की शुरुआत में विदिशा की तीन तेलुगू फिल्में ‘आल्हा’, ‘प्रेम’ और ई.वी.वी. सत्यनारायण की ‘एथिली सत्तीबाबू एलकेजी’ रिलीज़ हुईं, जिनमें से ‘एथिली सत्तीबाबू एलकेजी’ हिट रही। बाद में 2007 में उन्होंने ‘नली नलियुथा’ से कन्नड़ में डेब्यू किया।

2008 में विदिशा की पहली तमिल फिल्म ‘कथावारायण’ रिलीज़ हुई थी और उनकी पहली मलयालम फिल्म ‘लकी जोकर्स’ 2011 में रिलीज़ हुई थी।

विदिशा ने 2012 में ‘देवराय’ के साथ तेलुगु सिनेमा में वापसी की और 2016 में फिल्म ‘जनता गैराज’ में भी नजर आईं। उन्होंने 2016 में एक कन्नड़ फिल्म ‘विराट’ में भी काम किया।

साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आने के बाद विदिशा ने टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख किया और मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद विदिशा ‘मेरी गुड़िया’, ‘श्रीमद्भागवत महापुराण’ और ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ में नजर आईं। विदिशा श्रीवास्तव फिलहाल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी बनने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.