बेहद ग्लैमरस लुक में जब ऐसा गाउन पहन रेड कार्पेट पर पहुंचीं थीं मलाइका, फैंस के साथ फराह खान ने भी किया था कमेंट

ये तस्वीरें ‘मिस दिवा 2020’ इवेंट की हैं, इस दौरान जब मलाइका अरोड़ा मिस दिवा में शरीक होने पहुंचीं तो उन्होंने जो लुक चुना वह न सिर्फ ग्लैमरस था, बल्कि बेहद बोल्ड और स्टाइलिश भी था। यही वजह है कि जैसे ही वह रेड कार्पेट पर पहुंचीं, सबकी निगाहें बस उन्हीं पर टिक गई।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो हो या वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। ‘मिस दिवा 2020’ इवेंट में एक्ट्रेस टैंगरीन कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आईं थीं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। मलाइका ने इस आउटफिट में फोटोशूट भी करवाया और फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की। मलाइका की इन तस्वीरों पर यूं तो फैन्स के खूब कमेंट आये पर उनकी फोटो पर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों पर फराह खान ने मजाक में कमेंट करते हुए कहा था, “कमीन… आज रात की गेम पार्टी में इस ड्रेस को पहनना।” बता दें, मलाइका अरोड़ा का ये गाउन फैशन डिजाइनर Georges Chakra द्वारा डिजाइन किया गया था।

यह गाउन Georges Chakra के स्प्रिंग-समर 2019 कलेक्शन का हिस्सा था, जिसे पहली बार पेरिस में हुए फैशन शो में डिस्प्ले किया गया था।

गाउन में थाई हाई स्लिट डिजाइन भी था, जो मलाइका के लुक को और बोल्ड बना रहा था। वहीं इसका टेल डिजाइन और सामने से दिख रहा प्लीट्स लुक इसे परफेक्ट रेड कार्पेट ड्रेस बना रहा था।

मलाइका के इस लुक को देख उनके फैन्स भी एक बार फिर इस हसीना पर फिदा होते दिखे और उन्होंने अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया के जरिए जाहिर कीं।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं।

2 thoughts on “बेहद ग्लैमरस लुक में जब ऐसा गाउन पहन रेड कार्पेट पर पहुंचीं थीं मलाइका, फैंस के साथ फराह खान ने भी किया था कमेंट”

  1. In this age it does not look sexy showing her half boobs,because she has cross the age ,it is sexy for young girls,Malika her days are gone she can’t attract manner with her mittle
    Age body,but modern Bollywood actress will never agree or compromise.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *