बेहद बोल्‍ड वीडियो की वजह से ट्रोल हुईं सारा खान, राखी सावंत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड और सलमान के शो बिग बॉस में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस सारा खान हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, सारा खान का कुछ दिन पहले एक म्यूजिक वीडियो ‘ब्लैक हार्ट’ रिलीज हुआ था। जिसमें सारा बेहद आपत्‍तिजनक बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हालांकि सारा खान का यह अंदाज ट्रोलर्स को बिल्‍कुल रास नहीं आया है और इतना ही नहीं उन्हें मुस्लिम होने के बाद इस तरह के काम नहीं करने और बुर्का पहनने की नसीहत भी दी गई। जिसके बाद अब सारा खान ने राखी सावंत के साथ मिलकर ट्रोलर्स पर जमकर निशाना साधा है।

देखें वीडियो…

इन दोनों एक्‍ट्रसेस ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात करते हुए ट्रोलर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई। मीडिया के से बात करते हुए सारा के बचाव में राखी ने कहा, ”लोगों की नजर वीडियो के सिर्फ उस सीन पर क्यों जा रही है जिसमें सारा न्यूड होकर खुद को कॉटन से ढकने की कोशिश कर रही हैं। इसमें कोई विवाद ही नहीं होना चाहिए।”

https://www.instagram.com/p/BqZQjgchdiJ/?utm_source=ig_embed

वहीं ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए सारा ने कहा, ‘मैं खुद के लिए मुस्लिम हूं। मेरी सिर्फ एक ही शिकायत है उन लोगों के लिए जो हर बात में बुर्का-बुर्का करते हैं… उन लोगों को शर्म करनी चाहिए खुद पर कि वो लोग सिर्फ वही चीज क्यों देख रहे हैं। महिलाओं की इज्जत सबसे ज्यादा होनी चाहिए क्योंकि हमने ही तुम्हें पैदा किया है।” आपको बता दें कि यह दोनों ही एक्ट्रेस अक्‍सर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *