बॉबी देओल के बेटे आर्यमान ने ठुकराया यशराज बैनर की एक बड़ी फिल्म का ऑफर, जानिए क्या है वजह?

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स की लॉन्चिंग का ट्रेंड चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टारकिड का डेब्यू हो ही जाता है। पिछले दिनों में देखा जाए कई स्टार्स के डेब्यू हो चुके हैं और वहीं इसी ट्रेंड के चलते इस साल भी कई स्टारकिड्स की लॉन्चिंग होने वाली है। बीते दिनों से ही बॉबी देओल के बेटे के चर्चे खूब हो रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से बॉबी के बेटे आर्यमान देओल की तस्वीरें सोशल मी़डिया पर वायरल हुई हैं। बॉबी का बेटा आर्यमान भी अब बड़ा हो गया है। ऐसे में अब फिल्मी दुनिया में आर्यमान के डेब्यू की भी खबरें आने लगी हैं। हालांकि आर्यमान कब डेब्यू करेंगे ये अभी पता नहीं चला है।

खबर आई है कि जल्द ही आर्यमान भी डेब्यू करने वाले हैं। इतना ही नहीं हाल ही में आर्यमान को एक फिल्म भी ऑफर हुई है। लेकिन अफसोस आर्यमान ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बॉबी के बेटे को यशराज प्रोड्क्शन हाउस ने अपने बैनर की एक बड़ी फिल्म का ऑफर दिया है। लेकिन आर्यमान ने ऑफर ठुकरा दिया। रिपोर्ट में कहा गया कि यशराज बैनर के मुताबिक आर्यमान में हीरो बनने के सारे गुण हैं।

आर्यमान देओल अपने पापा बॉबी देओल की ही तरह बेहद हैंडसम दिखते हैं। इसीलिए उन्हें ये ऑफर भेजा गया था लेकिन बॉबी को लगता है कि अभी उनके बेटे की उम्र पढ़ाई करने की है। बॉबी के मुताबिक आर्यमान को अभी डेब्यू के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी कर लें, उसके बाद ही वो फिल्मों में कदम रख पाएंगे।

अब साफ है कि बॉबी खुद नहीं चाहते हैं कि आर्यमान अभी इंड्स्ट्री में आए। वैसे आर्यमान से पहले सनी देओल अपने बेटे करण देओल को लॉन्च कर रहे हैं। जल्द ही वो फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करेंगे। वहीं आर्यमान की बात करें तो अभी से ही वो अपने गुडलुक्स के चलते लड़कियों का दिल जीत रहे हैं और सोशल मीडिया पर छा गए हैं। देखते हैं कि वो फिल्म इंड्स्ट्री में कब पैर रखते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *