बॉबी देओल ने पत्नी तान्या के साथ पोस्ट की रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

लम्बे समय के बाद फिल्मों में नज़र आये बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल फिल्म ‘रेस 3’ में  मस्कुलर बॉडी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। हाल ही में बॉबी देओल की पत्नी तान्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में बॉबी पत्नी तान्या के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। बॉबी ने खुद सोशल मीडिया पर तान्या के साथ यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सच्चा प्यार और मेरी प्यारी वाइफ’। इस फोटो में बॉबी देओल जहां रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं वहीं उनकी वाइफ तान्या का मूड थोड़ा ख़राब नजर आ रहा है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉबी देओल ने जैसे ही पत्नी तान्या के साथ रोमांटिक मूड वाली यह फोटो शेयर की, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक शख्स ने कहा- ये बॉबी की वाइफ है तो दूसरा बोला- पीके है क्या? वहीं एक और शख्स ने कहा- पत्नी के एक्सप्रेशन काफी डरावने हैं। एक और यूजर बोला- लगता है झगड़ा करके बैठे हैं।

तान्या और बॉबी की शादी 1996 में हुई थी। धर्मेंद्र की छोटी बहू तान्या बड़े बिजनस घराने से ताल्लुक रखती हैं। तान्या देओल के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे। इसके साथ ही वो सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर भी थे। अगस्त, 2010 में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। बॉबी की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था, जब उनके पास कोई फिल्म नहीं थी। यहां तक कि ये नौबत आ गई थी कि 2016 में बॉबी दिल्ली के नाइट क्लब में DJ तक बन गए थे। ऐसे मुश्किल दौर में उनकी पत्नी तान्या ने उन्हें फाइनेंशियली काफी सपोर्ट किया था।

तान्या का ‘द गुड अर्थ’के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं। तान्या ने 2005 में आई फिल्म ‘जुर्म’ और 2007 में आई ‘नन्हे जैसलमेर’ के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन का भी काम किया है। इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना के ‘व्हाइट विंडो’ स्टोर में तान्या के डिजाइन किए फर्नीचर और इंटीरियर डेकोर एक्सेसरीज लगे हैं। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है। तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं। वे बॉलीवुड की पार्टीज में भी कम ही नजर आती हैं, लेकिन संजय कपूर की पत्नी महीप और सोहेल खान की पत्नी सीमा उनकी काफी अच्छी दोस्त हैं। तान्या के मुताबिक, बॉबी उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते। देओल फैमिली भी काफी सपोर्टिव है। अच्छे काम पर बॉबी और सनी भैया दोनों मेरी तारीफ करते हैं।

बॉबी देओल पहली बार 1977 में अपने पापा धर्मेन्द्र की फिल्म ‘धरमवीर’में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने धर्मेन्द्र के बचपन का रोल किया था। बतौर हीरो बॉबी की पहली फिल्म 1995 में आई ‘बरसात’ है, जिसमें उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना ने काम किया था। ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’, ‘दिल्लगी’, ‘अपने’,  ‘अजनबी’ ‘हमराज’ और ‘रेस 3’ बॉबी देओल की सुपरहिट फिल्में रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में बॉबी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *