बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों ने बिना मेकअप के फिल्मों में काम करके बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका

वैसे तो बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो काफी खूबसूरत हैं और मेकअप करने के बाद ये अभिनेत्रियां और भी खूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने फिल्मों में न केवल अपने मेकअप लुक से बल्कि बिना मेकअप लुक से भी दर्शकों के दिलों को जीता है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने कैरेक्टर को असली दिखने के लिए बिना मेकअप फिल्मों में काम करके बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की चुलबली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ‘उड़ता पंजाब’, ‘हाईवे’ और ‘राजी’ जैसी फिल्मों में बिना मेकअप नजर आ चुकी हैं। आलिया भट्ट की इन तीनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बिना मेकअप आलिया भट्ट ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

ऐश्वर्या राय

ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने भी साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सरबजीत’ में बिना मेकअप एक्टिंग करके अपने फैन्स और दर्शकों को हैरान कर दिया था। फिल्म ‘सरबजीत’ में एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रणदीप हुड्डा की बहन का किरदार निभाया था ।

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ में बिना मेकअप एक्टिंग की थी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

कियारा आडवाणी

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने ज्यादातर जगह बिना मेकअप के ही काम किया है।

सयानी गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में बिना मेकअप के ही काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page