ये हैं बॉलीवुड की ननद-भाभी की जोड़ियाँ जो सिर्फ रिश्तेदार ही नहीं अच्छी दोस्त भी हैं।

जब एक लड़की शादी के बाद पिता का घर छोड़ पति के घर जाती है तो ननद के रूप में उसको एक दोस्त मिल जाती है। हमारी छोटी स्क्रीन पर हम जो देखते हैं, सुनते और पढ़ते हैं जिसमे ननद भाभी हमेशा लड़ती-झगड़ती रहती हैं उसके विपरीत, ज्यादातर ननद-भाभी का रिश्ता प्यार, देखभाल और गपशप से भरा होता है। यह रिश्ता इतना सुंदर है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी इस रिश्ते से वंचित नहीं हैं। यहां बॉलीवुड की ननद-भाभी जोड़ियां हैं जो एक दूसरे के साथ एक बड़ा बंधन साझा करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की खूबसूरत ननद भाभी के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ रिश्तेदार ही नही बल्कि अच्छी दोस्त भी हैं।

करीना कपूर-सोहा अली खान

करीना कपूर खान की शादी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान से हुई है, सैफ अली खान की बहन का नाम सोहा अली खान है जो कि एक खूबसूरत एक्ट्रेस है और अच्छी लेखिका भी है। अक्सर इस ननद और भाभी की जोड़ी को एक साथ देखा जाता है। यह बॉलीवुड में ननद-भाभी की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन- श्वेता नंदा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी बच्चन परिवार में हुई है। उनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई है। वही अभिषेक की बहन का श्वेता नंदा है। ऐश्वर्या राय बच्चन-श्वेता नंदा की जोड़ी को भी अक्सर साथ देखा जाता है।

ट्विंकल खन्ना-अलका भाटिया

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार की शादी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है। अक्षय कुमार की एक बहन भी है जिनका नाम अलका भाटिया है। ट्विंकल और अलका का रिश्ता अच्छे दोस्तों वाला है।

सोनाक्षी सिन्हा-तरुणा अग्रवाल

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भाभी का नाम तरुणा अग्रवाल है। तरुणा अग्रवाल सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की वाइफ हैं। ननद-भाभी होने के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल अच्छे दोस्त भी हैं।

गौरी खान-शहनाज

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान किसी पहचान की मोहताज नही है। गौरी खान की ननद का नाम शहनाज है। दोनों में अच्छी दोस्ती है।

मलाईका अरोड़ा-अर्पिता खान

हालांकि अब मलाईका अरोड़ा और अरबाज का तलाक हो चुका है। वही अर्पिता खान खान परिवार की गोद ली हुई बेटी है लेकिन सलमान, सोहेल और अरबाज की सगी बहन से बढ़कर है। मलाइका और अर्पिता इतने अच्छे दोस्त है कि अरबाज से तलाक होने के बाद भी दोनों हर पार्टी में साथ नजर आती हैं।

रानी मुखर्जी और ज्योति मुखर्जी

टीवी अभिनेत्री ज्योति मुखर्जी, जिन्होंने रानी के भाई राजा से शादी की है और रानी मुखर्जी की भाभी हैं। रानी मुखर्जी की अपनी भाभी ज्योति मुखर्जी के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों एक दुसरे के साथ खुश रहती हैं।

दीपिका पादुकोण-रितिका

सबसे नयी ननद भाभी की जोड़ी है दीपिका पादुकोण और रितिका की। दीपिका ने 14 नवम्बर को रणवीर से शादी की है और उनकी ननद है रितिका जो हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है। लेकिन वे रणवीर के बहुत करीब है। रितिका उम्र में रणवीर से बड़ी है। दीपिका पादुकोण और रितिका दोनों में अच्छी दोस्ती है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page