बॉलीवुड के इन 4 रिश्तों के बारे में आप भी होंगे अनजान,बहुत कम लोग जानते हैं इसके बारे में!

बॉलीवुड फिल्म नगरी बहुत बड़ी है और इस नगरी में बहुत से लोग अलग-अलग रिश्तों को लेकर आपस में जुड़े हुए हैं। कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही रिश्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों की नज़रों से बहुत दूर हैं और कम ही लोग उनके बारे में जानते हैं।

विक्की कौशल और सनी कौशल

फिल्म ‘संजू’ फेम विक्की कोशल तो अब एक बड़े स्टार बन चुके हैं। हाल ही में उनकी शानदार प्रदर्शन वाली फिल्म ‘उडी द सर्जिकल स्ट्राइक’ रिलीज़ हुई है। लेकिन उनके छोटे भाई भी एक बॉलीवुड एक्टर हैं और उनका नाम सनी कोशल है। सनी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में हिम्मत सिंह का किरदार निभाया है।

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

इस रिश्ते की सच्चाई काफी चौंकाने वाली है लेकिन कटरीना और अर्जुन दोनों के बीच भाई बहन का रिश्ता है। दरअसल कैटरिना कैफ अर्जुन कपूर को अपना राखी भाई (मुँह बोला) भाई मानती हैं। इस बात का खुलासा खुद अर्जुन कपूर ने किया था और यही वजह है कि दोनों सितारे एक दूसरे के साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते।

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना दोनों सगे भाई हैं, अपारशक्ति ने अपने कैरियर की शुरुआत आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से की थी। हाल ही में वो फिल्म ‘स्त्री’ में भी नजर आ चुके हैं।

कियारा आडवाणी और सईद जाफरी

बेहद क्यूट और हॉट एक्ट्रेस कियारा अडवानी ‘धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और रिश्ते में मशहूर अभिनेता सईद जाफरी कियारा के नाना लगते हैं। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page