बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी बेटियों को नहीं करने दिया फिल्मों में काम!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया। इनमें से कुछ आज भी काम कर रहे हैं और अपने बच्चों को भी बॉलीवुड में एक मुकाम तक पुहंचने में मदद की। लेकिन इन अभिनेताओं में से कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं जिनको अपनी बेटियों का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं है और उन्होंने अपनी बेटियों को बॉलीवुड में कभी काम नहीं करने दिया। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएँगे जिन्होंने अपनी बेटियों को बॉलीवुड में काम नहीं करने दिया।

राज कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता राज कपूर को अपनी बेटियों का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने कभी अपनी बेटियों ऋतु नंदा और रीमा कपूर को बॉलीवुड में काम नहीं करने दिया।

ऋषि कपूर

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का बेटा रणबीर कपूर तो बॉलीवुड का सुपरस्टार है लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं।

संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा से एक बेटी है जिनका नाम त्रिशाला है। वो अपनी बेटी को फिल्मों में नहीं आने देना चाहते हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था की अगर त्रिशाला फिल्मों में आएगी तो वो उनके पैर तोड़ देंगे।

नीना गुप्ता

कुछ समय पहले फिल्म ‘बधाई हो’ में नज़र आई अभिनेत्री नीना गुप्ता भी नहीं चाहती की उनकी बेटी मसाबा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे। मसाबा एक फैशन डिजाइनर हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए हुए हैं और अपने काम को जारी रखे हुए हैं। लेकिन अमिताभ जी भी नहीं चाहते की उनकी बेटी श्वेता फिल्मों में काम करें। इसलिए श्वेता फ़िल्मी दुनिया से दूर रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page