बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बेटियां पति से तलाक लेकर रह रही हैं अपने पिता के घर

भारतीय समाज में शादी को बहुत महत्व दिया जाता है। शादी के रिश्ते को सात जन्मों का बंधन माना जाता है। लेकिन कई बार कुछ रिश्ते ज्यादा समय तक एक-साथ चल नहीं पाते और खत्म हो जाते हैं। ऐसा आम लोगों के अलावा सेलेब्रिटीज के साथ भी होता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के 5 अभिनेताओं की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज अपने पति से तलाक ले कर अपने पिता के घर रह रही हैं।

राकेश रोशन

अपने जमाने के जाने माने अभिनेता और प्रोड्यूसर बन गए राकेश रोशन के दो बच्चे हैं एक बेटा ऋतिक रोशन जिसे पूरी दुनिया जानती है, और एक उनकी बेटी जो फिल्म जगत से दूर रहती हैं। इनकी बेटी सुनैना रोशन ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करके पति से तलाक ले लिया। सुनैना की अब तक दो शादियां हुई हैं और एक बार सगाई भी टूट चुकी है। सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी, सुनैना एक बेटी की माँ बनी लेकिन सुनैना और आशीष सोनी का साल 2000 में तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने मोहन नदार से शादी की। ये शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई । सुनैना का नाम कई सेलेब्रिटीज के साथ भी जुड़ता रहा है। इसमें राजीव पॉल का नाम खासा चर्चा में रहा। इन सब के अलावा सुनैना कैंसर की बीमारी भी झेल चुकी हैं। आज सुनैना अपने पिता राकेश रोशन के घर तलाकशुदा जीवन बीता रही हैं ।

रजनीकांत

साउथ फिल्मों के मेगास्टार अभिनेता रजनीकांत की दो बेटियां हैं। जिनमें से बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने साल 2010 में साउथ की जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विन राजकुमार के साथ शादी रचाई। शादीशुदा जीवन के दौरान सौंदर्य एक बच्चे की मां बनी। लेकिन बच्चे की मां होने के बावजूद निजी कारणों की वजह से साल  2017 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया और आज अपने पिता के घर अपना जीवन बिता रही है। लेकिन ख़बरें आ रही है कि सौंदर्या जल्द ही दूसरी शादी करने वाली हैं।

संजय खान

70 के दशक के जाने माने अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान ने राकेश रोशन के बेटे अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ शादी की थी। शादी के बाद वे दो बेटों के माता पिता बने। दो बेटे की मां होने के बावजूद सुजैन खान ने साल 2014 में अपने पति ऋतिक से तलाक ले लिया। शादी के बाद से सुजैन अपने पिता संजय खान के घर रह रही हैं।

कबीर बेदी

बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता कबीर बेदी की 48 साल की एक बेटी है जिनका नाम पूजा बेदी है। पूजा अपने पिता की तरह कई फिल्मों में एक्टिंग पर कर चुकी हैं। पूजा बेदी ने 90 के दशक में बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। शादी के बाद पूजा एक बेटी और एक बेटे की मां बनी। बच्चे आज काफी जवान और बड़े हो गए हैं। लेकिन पति के साथ किसी अनबन के चलते पूजा ने साल 2003 में उनसे तलाक ले लिया। तलाक के बाद उनका नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय नही चल सका।

रणधीर कपूर

अपने ज़माने के फेमस अभिनेता रणधीर कपूर की दो बेटियां हैं करिश्मा कपूर और करीना कपूर। दोनों ही फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं लेकिन बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की और दो बच्चों की मां बनी। मां बनने के बाद साल 2016 में उनसे अलग भी हो गई। जो आज अपने दो बच्चों के साथ अपने पिता के घर रह रही हैं। जबकि उनकी दूसरी बेटी करीना कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की शादी कर एक बेटे तैमुर अली खान की मां बन चुकी हैं।

2 thoughts on “बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं की बेटियां पति से तलाक लेकर रह रही हैं अपने पिता के घर”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *