बॉलीवुड के इन 9 सितारों की वजह से परेशान रहते हैं उनके पड़ोसी, नंबर 4 कॉरिडोर मे घूमता था बिना………

बॉलीवुड मे कई ऐसे स्टार हैं, जिनके बेहतरीन अभिनय के लाखों दीवाने दुनियाभर मे मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। लेकिन इसी दुनिया मे कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उनकी वजह से परेशान रहते हैं, कई लोगों पुलिस मे भी शिकायत कर चुके हैं। आइये आज हम आपको 9 ऐसे स्टार्स के बारे मे बताते हैं, जिनसे उनके पड़ोसी परेशान रहते हैं।

करीना कपूर

करीना ने एक बार अपने घर पर अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म को देखने के लिए उनके घर पर बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा और बाद में पार्टी देर रात तक जारी रही। यह उनके पड़ोसियों को अच्छा नहीं लगा और उन्हें पार्टी को रोकने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के पड़ोसियों ने साल 2015 में शिकायत की थी। प्रीति अपने स्टार स्टेटस का नाजायज फायदा उठाती हैं। उनके पड़ोसियों का कहना था कि प्रीति अपने बाउंसर्स के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती हैं, और जब तक प्रीति पार्क या स्विमिंग पूल मे होती हैं तब तक उनके बाउंसर्स पार्क या स्विमिंग पूल में दूसरे बच्चों को नहीं आने देते हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के घर की मरम्मत चल रही थी, जिसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ा। मरम्मत में आये दिन होने वाले शोरगुल से परेशान होकर पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं, मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसियों की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे।

शक्ति कपूर

बहुत पुरानी बात है जब बॉलीवुड फिल्म जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर पर एक बार इल्जाम लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दी है। और कॉरिडोर पर बिना कपड़ों के घूम रहे हैं। शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ मामला थाने में दर्ज करवाया था, इसके बाद शक्ति कपूर ने अपनी गलती मानते हुए पड़ोसियों से माफी मांगी थी। शक्ति के मुताबिक अब वे अपने पड़ोसियों क साथ अच्छे से रहते हैं।

ऐश्वर्या राय

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की गलियों में आम हुआ करते थे। उस समय ऐश्वर्या राय लोखंडवाला में रहती थीं। एक शाम सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया। सलमान के बार-बार दरवाजा पीटने पर भी ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। और इनका ये झगड़ा पड़ोसियों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा, और उन्होंने ऐश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी।

आदित्य पंचोली

एक बार आदित्य पंचोली के पड़ोसी ने उनकी शिकायत की थी क्योंकि आदित्य ने उनकी नाक तोड़ दी थी। प्रतीक नीरज पसरानी नाक के पड़ोसी की जगह पर आदित्य के एक मेहमान ने अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। उसे हटाने के लिए आदित्य और प्रतीक में बहस हो गयी और ये बहस इतनी बढ़ गयी कि आदित्य ने प्रतीक पर हाथ उठा दिया।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपने घर एक पार्टी के दौरान तेज म्यूजिक चला रहे थे तो उनके किसी पड़ोसी ने आवाज कम करने को कहा तो रणबीर ने कोई सुनाई नहीं की और इस बात को लेकर रणबीर के पड़ोसी ने उनके खिलाफ शिकायत करने की धमकी दी।

सलमान खान

सलमान खान का पनवेल में एक घर है जिसमें सलमान अक्सर पार्टी करते रहते हैं। सलमान अपनी पार्टी के समय अपने साथ-साथ अपने पड़ोसियों की प्रॉपर्टी को भी बंद करवा देते हैं और इसी वजह से उनके पड़ोसी ने उनकी शिकायत पुलिस के पास कर दी थी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के पड़ोसियों को अमिताभ के घर पर देर रात तक मरम्मत होने के कारण उ काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। लेकिन अमिताभ ने आपसी सहमति से इस बात को सुलझा दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *