बॉलीवुड के वो अभिनेता जो अपनी पत्नी से खा चुके हैं पब्लिक में सरेआम थप्पड़!

बॉलीवुड में बहुत से कपल ऐसे हैं, जो लोगों के लिए आदर्श माने जाते हैं जैसे शाहरूख-गौरी, अमिताभ-जया बच्चन और कई ऐसे सेलेब्रिटी हैं, जिनकी मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी ने उन्हें किसी न किसी वजह से सरेआम थप्पड़ मारा था। इतना ही नहीं, ये सेलेब्रिटी इस बात को स्वीकारने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं।  बॉलीवुड की इन हसीन जोड़ियों के बीच कई बार तकरार देखने को मिल चुकी है। हम जिन जोड़ियों की बात कर रहे हैं, उनमें से एक तो अलग हो चुकी है।

अक्षय कुमार – ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से लव मैरिज की है, दोनों के बीच प्यार तो बहुत गहरा था, लेकिन ट्विंकल से ज्यादा अक्षय को उनकी मां को मनाना पड़ा था, फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब प्रियंका चोपड़ा से अक्षय की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी, जिसकी वजह से अक्षय से ट्विंकल बहुत ही ज्यादा नाराज हो गई थी।  इसके लिए ट्विंकल ने अक्षय को सरेआम चांटा तक जड़ दिया था। इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल, ट्विंकल अक्षय को लेकर काफी पोजेसिव हैं , यही वजह है कि जब प्रियंका से नजदीकियों की खबरें सामने आ रही थी तो ट्विंकल आग बबूला हो गई थी।

इमरान हाशमी – परवीन

इमरान हाशमी की फिल्म में किसिंग सीन न हो, ऐसा होना तो मुश्किल है इसलिए इमरान को किसर किंग भी कहा जाता है, इमरान हाशमी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। यूं तो इमरान हाशमी की मैरिड लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, लेकिन इनकी पत्नी परवीन ने एक बार सरेआम इन्हें चांटा मार दिया था, जिसके बाद इमरान ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया था। खबरों की माने तो इमरान की पत्नी उनसे किसी बात पर बहुत ज्यादा नाराज हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने इमरान को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था।

जेनिफर विंगेट – करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट टीवी इंड्रस्टी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, इनकी खूबसूरती का तो हर कोई कायल है। जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी और जल्दी ही टूट गयी, लेकिन शादी से पहले जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, तो जेनिफर ने करण को सरेआम पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था। इनकी शादी टूटने के बाद करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली है, लेकिन जेनिफर विंगेट आज भी अकेली लाइफ इंज्वाय कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *