बॉलीवुड के इन 10 सितारों के माता-पिता के बारे में कम लोग ही जानते हैं, आज से पहले आपने भी नहीं देखा होगा!

जैसा की आप जानते हैं बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो बॉलीवुड बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। मतलब उनके माता-पिता भी फिल्मी दुनिया के सितारे रह चुके हैं, जिनके बारे में आप जानते ही होंगे। लेकिन आज हम बॉलीवुड के उन 10 सितारों की बात करेंगे, जिनके माता-पिता के बारे में आप नहीं जानते होंगे। सिर्फ इतना ही नहीं उनके माता-पिता को आपने अब तक देखा भी नहीं होगा। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 10 सितारों के माता-पिता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते हो।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के पिता बहुत अच्छे लेखक थे, अमिताभ बच्चन के पिता प्रसिद्ध लेखको में से एक थे, उनका नाम हरिवंश राय बच्चन है और उनकी माँ का नाम तेज़ी बच्चन है।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है,  बता दे की किंग खान ने बहुत कम उम्र में ही अपने माता पिता को खो दिया था, उनके पिता का नाम ताज मोहम्मद खान और माँ का नाम लतीफ़ फातिमा खान है।

आमिर खान

बॉलीवुड में परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने वाले अभिनेता आमिर खान के माता पिता के बारे में बहुत ही कम लोगो को जानकारी होगी, आमिर खान के पिता का नाम ताहिर हुसैन और माता का नाम जीन्नत हुसैन है।

अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर ने कई सुपर हिट फिल्मे कर के फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनाई है, आज उनको पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके माता पिता के बारे में बहुत कम लोगो को पता है। उनके पिता का नाम सुरेन्द्र कपूर और उनकी माँ का नाम निर्मल कपूर है।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, अजय ने कई सुपर हिट फिल्मे की हैं जिनके कारण वे फिल्म जगत के बड़े सितारों में शुमार हो चुके हैं। बता दे की अजय देवगन के पिता का नाम वीरू देवगन है और उनकी माँ का नाम विणा देवगन है।

धर्मेंद्र

फिल्म जगत के ही-मैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेन्द्र फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, इन्होने कई सुपर हिट फिल्मे की है, इन्होने अपने अभिनय से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया था, आज फिल्मो से दूर है लेकिन आज भी लोगो को उनकी फिल्मे देखना बहुत पसंद है, बता दे की इनके पिता का नाम केवल किशन सिंह देओल और माँ का नाम सतवंत कौर है।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड जगत के हैण्डसम हंक कहे जाने वाले और अपनी बॉडी से लोगो को दीवाना बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहिम ने अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, आज लाखो लोगो उनके दीवाने है लेकिन उनके माता पिता के बारे में बहुत कम लोगो को पता है, जॉन के पिता का नाम अब्राहिम जॉन है और माँ का नाम फिरोज ईरानी है।

प्रभास

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता प्रभास आज बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं, इसकी वजह है उनकी फिल्म बाहुबली, इस फिल्म ने उनको फिल्म जगत में एक अलग पहचान दिलाई है, आज पूरी दुनिया में उनके दीवाने मौजूद हैं लेकिन उनके माता पिता के बारे में कम ही लोगो जानते हैं। प्रभास के पिता का नाम उप्पलापति सूर्य नारायण राजू और माँ का नाम शिवा कुमारी है।

सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद भी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक हैं, इनके भी माता पिता के बारे में बहुत कम लोगो को जानकारी है। इनके पिता का नाम शक्ति सूद और माता का नाम सरोज सूद है।

रितेश देशमुख

अभिनेता रितेश देशमुख ने मुख्य रोल में कम फिल्मे की हैं, लेकिन सह कलाकार के तौर पर रितेश ने कई बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया है, बता दे की रितेश देशमुख के पिता जाने माने राजनेता थे उनका नाम विलासराव देशमुख और माँ का नाम वैशाली देशमुख है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.