बॉलीवुड ने किया न्यूज़ चैनलों पर केस तो फिल्म इंडस्ट्री पर भड़कीं कंगना, लिखा- नेपोटिज्म और जिहाद की गटर है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म और फेवरेटिज्म का मुद्दा जोर-शोर से उठ रहा है। हाल ही में कई बॉलीवुड सितारों को लेकर चौंकाने वाली खबरें सामने आई हैं। अपने खिलाफ आई इन खबरों को लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। इसी को लेकर अब कंगना रनौत ने पलटवार किया है।

ट्विटर पर कंगना रनौत ने लिखा- ‘बुली’वुड ड्र’ग, एक्सप्लो’इटेशन, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। इस गटर को साफ करने के बजाय ये सभी मेरे ऊपर भी मुकदमा कर सकते हैं लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं मैं इन सभी को एक्सपोज करती रहूंगी।

कंगना का गुस्सा यहीं नहीं रुका इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया- बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज्जत किया जाता है, निशाना बनाया जाता है, आइसोलेट किया जाता है। क्यों कहीं छिप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा कि मर जाए? नहीं!

कंगना ने आगे लिखा- मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलिंग की शिकायत कर रही हूं। आज उसी कारण एक कलाकार दुनिया से चला गया, अगर सुशांत के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ क्यों हो रही है इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पर तंज कसते हुए कंगना ने लिखा- बड़े बड़े हीरो महिलाओं को शोषित करते हैं लड़कियां भी उनके निशाने पर होती हैं। ये सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों को उभरने नहीं देते। 50 साल की उम्र में भी इन्हें स्कूल के बच्चे का किरदार निभाना है। ये किसी के लिए खड़े नहीं होते भले ही लोग इनकी आंखों के सामने गलत क्यों ना कर रहे हो।

कंगना ने आगे लिखा- फिल्म इंडस्ट्री का एक नियम है – मैं तुम्हारे गंदे राज छुपा लूंगा और तुम मेरे छुपाओ। इसी से इन लोगों की एक दूसरे के प्रति लॉयल्टी रहती है। जब से मैं पैदा हुई हूं तभी से मैं देख रही हूं मुट्ठी भर लोग हैं जो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चला रहे हैं। ये कब बदलेगा?

बता दें इन सब ट्वीट्स के साथ कंगना ने #BollywoodStrikesBack का इस्तेमाल किया। आपको बता दें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारों और प्रोडक्शन हाउस की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें बॉलीवुड को लेकर गैर जिम्मेदाराना, अपमानजनक और बदनाम करने वाली बयानबाजी को लेकर मानहानि की याचिका दायर की गयी है। इस याचिका में मीडिया द्वारा इंडस्ट्री की छवि बिगाड़ने का आरोप भी लगाया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *