बॉलीवुड में एंट्री मिलते ही अपना पुराना प्यार भूल गये ये स्टार्स, नम्बर 4 ने तो शादी ही तोड़ दी

बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करने के लिए किस्मत और हुनर दोनों की ही बहुत जरुरत होती है। बॉलीवुड के जो सितारे आज बहुत ही ऊँचे मुकाम पर है जरूरी नही है कि सभी शुरू से ही ऐसे ही रहे हों। सितारों को यहाँ तक पहुँचने के लिए बहुत संघर्ष और त्याग करना पड़ता है। इसके बाद उनकी जिन्दगी में ऐसा बदलाव आता है कि वाकई में कही न कही ये बॉलीवुड सितारों की जिन्दगी ही बदलकर के रख देता है और आज हम आपको इसी के सम्बन्ध में कुछ बताने वाले हैं। हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बड़ी लाइफ में आकर पुराने प्यार को भूल गये।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत एक वक्त में अंकिता लोखंडे से बेहद प्यार करते थे और जब वो पवित्र रिश्ता सीरियल में काम करते थे उस वक़्त दोनों की जोड़ी की चर्चा आम थी लेकिन जैसे ही वो काय पो छे फिल्म के साथ बॉलीवुड में हिट हुए तो उन्होंने तुरंत ही अंकिता से किनारा कर लिया।

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अभी हाल ही में गोल्ड फिल्म के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू किया है और मौनी ने कुछ वक्त पहले मोहित रैना को डेट किया था जो खुद भी एक टीवी एक्टर है लेकिन अब दौर ऐसा आ गया है कि वो मोहित को पहचानने से भी इनकार कर देती हैं।

करण वाही

करण वाही पहले टीवी इंडस्ट्री में थे और विनीता सेठ को डेट कर रहे थे लेकिन जैसे ही उन्हें हेट स्टोरी 4 में ब्रेक मिला और वो बॉलीवुड एक्टर बने तो वो विनीता से ब्रेक अप ही कर बैठे।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विन्गेट से शादी की थी और सब सही चल रहा था लेकिन तभी उनका मिलना बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बिपाशा बासु से हुआ और फिर अचानक से उन्होंने जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published.