बॉलीवुड के ये सितारे अपनी इन तस्वीरों की वजह से जमकर हुए थे ट्रोल!

आए दिन बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, उनमें से कुछ अच्छी तस्वीरों की तो खूब तारीफ होती है लेकिन कुछ लोगों को पसंद ना होने की वजह से ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं। आपको बताते हैं कि किन तस्वीरों की वजह से लोगों ने कुछ बॉलीवुड सितारों को जमकर ट्रोल किया।

काला हिरण शिकार मामले में सजा सुनाए जाने के बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल भेजा गया था, जिसके बाद जेल के अंदर से एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सलमान कुर्सी पर बैठे नजर आए। तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर जोक्स बने। सलमान काफी आराम से कुर्सी पर पैर फैलाकर बैठे नजर आए। जेल भेजे जाने के बाद भी जिस तरह रौब में वह पुलिस के सामने दिखे उससे सोशल मीडिया पर पुलिस जमकर ट्रोल हुई। मामले में किरकिरी होने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल के डीआईजी विक्रम सिंह को आकर इस मामले में सफाई देनी पड़ी।

साल 2018 में बॉलीवुड के कई सितारें शादी के बंधन में बंधे हैं। बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर-आनंद आहुजा, दीपिका-रणवीर , प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस, ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी की तस्वीरें गूगल पर ज्यादा सर्च की गई हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी बड़े ही शांत अंदाज में की। प्रियंका और निक ने राजस्थान के उम्मेद भवन में शादी की। कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा भी इस साल शादी के बंधन में बंध गए। ये सभी अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर हिट रहे। लेकिन दीपिका और रणवीर सिंह ने मीडिया की नजरों से बचते हुए इटली के लेक कोमों में शादी की। उनकी शादी की तस्वीरों पर भी मीम्स बनाये गए थे जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

काफी समय पहले अपने पूरे परिवार के साथ शाहरुख खान स्पेन में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे। इस दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इस फोटो में सुहाना बिकिनी पहने अपने भाई-बहनों के साथ खड़ी नजर आ रही थी। इस फोटो को लेकर सुहाना खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया था।

ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ हो चुकी है। इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स, खेल जगत के सितारों से लेकर देश-विदेश के राजनेता तक शामिल हुए। शादी के जश्न का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे ट्रोल हुए थे। इस वीडियों में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अभिषेक, शाहरुख, ऐश्नर्या मेहमानों को खाना परोसते नजर आए थे, जिस पर अभिषेक बच्चन ने कहा था कि सज्जन घोट की एक परंपरा होती है,जिसमें दुल्हन के घर वाले बारातियों को खाना खिलाते हैं।

सनी लियोनी के पति डेनियल वीबर ने फादर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के अपनी पत्नी सनी लियोनी और बेटी निशा की एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इस फैमिली फोटो को देखकर लोगों ने सनी लियोनी के पति को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *