भाईजान की यह फ़िल्मी नौकरानी अब है एक चर्चित एक्ट्रेस, सलमान ने मजाक उड़ाते हुए कहा था ‘रेडी मेड’ !

ज्यादातर बॉलीवुड में एक्‍टरस के फिल्मी करियर की शुरूवात एक छोटे किरदार से ही होती है, इसके बाद वह अपने हुनर और मेहनत के दम पर सुपरस्‍टार बनते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, दरअसल ये किस्सा है सलमान खान कि फिल्म ‘रेडी’ में नौकरानी का किरदार निभाने वाली कुब्रा सैत (kubbra sait) का।

अपने एक इंटरव्‍यू में कुब्रा ने बताया कि उनका इस फिल्म में जुड़ने और नौकरानी का किरदार मिलने के पीछे एक दिलचस्‍प कहानी है।

इंटरव्‍यू के दौरान कुब्रा ने बताया, वह मुंबई आई हुई थीं, इसी दौरान उन्हें पता चला कि अनीस बज्मी की टीम अपनी फिल्म के लिए ऑडिशन ले रही है, तभी वह ऑडिशन देने पहुंच गई। हालांकि टीम से मिलने के लिए कुब्रा को 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा था।

आगे उन्होंने बताया कि मैं ऑडिशन के दौरान सलवार कमीज में थीं, तभी टीम के एक सदस्य ने उनसे साड़ी पहनने के लिए कहा क्योंकि उन्हें सुंदर हाउस मेड के किरदार के लिए कास्ट करना था। ऑडीशन के बाद फिल्म के लिए उन्‍हें सिलेक्ट कर लिया गया।

इस दौरान सबसे दिलचस्प बात ये रहि की जब सलमान को मेरी ऑडिशन के बारे में पता चला तो वह खूब हंसे और मेरा मजाक उड़ाते हुए बोले कि तुम तो रोल के लिए ‘रेडी मेड’ थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चर्चित वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन में कुब्रा सैत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आई थीं। जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था। हालांकि बहुत कम लोग ही जानते हैं वह सलमान खान के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page