मलाइका का ड्राइवर कर रहा था ऐसी हरकतें, मलाइका ने किया नौकरी से बाहर!

इन दिनों 34 साल के अर्जुन कपूर औऱ 45 साल की मलाइका अरोड़ा अफेयर की वजह से जमकर सुर्खियां में हैं। आजकल मीडिया में इन दोनों की लवस्टोरी खूब छाई हुई है। अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते हैं, अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है क्योंकि अब तक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। इसीलिए कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। आजकल दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही है। लेकिन अब एक नई खबर आ रही है कि हाल ही में मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है।

दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका का ड्राइवर उनकी और अर्जुन की सारी डिटेल्स को लीक करता था। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मलाइका अक्सर आउटिंग करती हैं, इसके अलावा वो अर्जुन के साथ भी नजर आती हैं तो इसकी जानकारी खान परिवार को रहती है। फिर मलाइका को शक हुआ है कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ की खबरें बाहर लीक कर रहा है।

मलाइका को सीधा शक किसी और पर नहीं बल्कि अपने ड्राइवर मुकेश पर हुआ। मलाइका ने जब इस बात की जांच पड़ताल की तो उन्हें पता चला कि ड्राइवर मुकेश ही है जो उनकी पर्सनल लाइफ की खबरें लीक कर रहा है। जब अरबाज़ खान और मलाइका एक साथ थे, तब अरबाज़ ने मुकेश औऱ बबलू को ड्राइवर की नौकरी के लिए हायर किया था।

इसमें बबलू अरबाज की गाड़ी चलाता था औऱ मुकेश मलाइका की गाडी़ को चलाता था। लेकिन जब दोनों अलग हुए तो दोनों के ड्राइवर भी अलग हो गए। मुकेश तब से मलाइका की गाडी़ चला रहे हैं। लेकिन कुछ वक्त पहले मलाइका को पता चला कि मुकेश उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अरबाज़ के साथ-साथ खान खानदान को जानकारी देता था।

मलाइका को पता चला कि खान खानदान में उनकी और अर्जुन की शादी की खबरें जोरों शोरों से उड़ रही है। इसीलिए उन्होंने सालों पुराने अपने ड्राइवर मुकेश को नौकरी से बाहर निकाल दिया। जो भी हो अब मलाइका जहां अर्जुन के साथ लाइफ में आगे बढ़ रही हैं, वहीं अरबाज भी जोर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं। जल्द ही एक दूसरे से अलग हुआ ये कपल अपने-अपने नए पार्टनर्स से शादी कर सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *