मलाइका की तस्वीर पर बोनी ने कमेंट कर कहा ‘अर्जुन को जायदाद में से एक फूटी कौड़ी नहीं दूंगा’, जानिए क्या है पूरा मामला

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का लव अफेयर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है। पिछले दिनों ये खबर आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अप्रैल में शादी कर रहे हैं। कहा जा रहा था कि दोनों गोवा में चर्च में शादी करेंगे। 45 साल की मलाइका को 33 साल के अर्जुन के साथ शादी की बात पर काफी ट्रोल किया जाता है। इसी बीच हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बोनी कपूर नाम से एक फर्जी अकाउंट चला रहे शख्स ने मलाइका की तस्वीर पर कुछ ऐसे कमैंट्स कर दिए कि वह सुर्खियों में छाया हुआ है।

बोनी कपूर ऑफिशियल नाम से अकाउंट चला रहे इस शख्स ने मलाइका की तस्वीर पर लिखा, ‘मैं अपनी जायदाद से एक फूटी कौड़ी नहीं दूंगा अर्जुन को।’ बोनी के इस फर्जी प्रोफाइल वाले कमैंट्स पर यूजर्स मलाइका को लेकर उल्टे सीधे कमेंट्स कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा ‘बोनी अंकल मलाइका को एक भी रुपया मत देना इसके पास बहुत पैसा है’। एक ने लिखा, ‘अर्जुन भैया भाभी क्या लग रही है बोले तो एकदम झक्कास।’

इसके अलावा एक और कमेंट करते हुए लिखा गया कि-‘काला जादू करती है ये औरत’ और एक कमेंट में कहा गया- ‘मैं आज ही अर्जुन को घर से निकाल रहा हूं’।

मलाइका द्वारा शेयर की एक और तस्वीर पर भी इसी सख्श ने लिखा -‘मेरे बेटे का पीछा छोड़ दे डायन’।

हालांकि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर अभी तक बोनी कपूर की तरफ से कोई पॉजिटिव रिएक्शन देखने को नहीं मिला है क्योंकि बोनी ने मलाइका और अर्जुन दोनों के बारे में पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि बोनी इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। वो नहीं चाहते कि 45 साल की मलाइका से उनका बेटा शादी करे। मलाइका 17 साल के बेटे की मां भी हैं।

पिछले कई दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें चल रही थी। अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला तो वो नाराज हो गए थे। बोनी कपूर का कहना था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है।

खबरों की मानें तो बोनी कपूर इस रिश्ते से बिल्कुल नाखुश हैं। सलमान खान के परिवार से भी उनके करीबी संबंध हैं ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी तरफ से कभी भी इस रिश्ते को इजाजत नहीं दी थी लेकिन अर्जुन अपने पापा की बात को अनसुना कर मलाइका के साथ रिश्ते में बंधे रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *