मलाइका ने इंस्टाग्राम पर #nomakeup लिख कर शेयर की तस्वीरें, यूजर्स बोले- इतने मेकअप के बाद…

मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है- मेरे मूड के बारे में सिर्फ मेरी गर्लफ्रेंड को पता है। मलाइका ने तस्वीर के साथ #nomakeup लिखा है।

मलाइका के इस पोस्ट पर कुछ फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें मेकअप करने के बाद #nomakeup लिखने के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मैडम 2 किलो मेकअप थोपने के बाद नो मेकअप लिख रही हो। एक ने लिखा- कितना भी मेकअप करो बुढापा दिख रहा है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- कैसी हो अर्जुन की आंटी। हालांकि कुछ ऐसे फैन्स भी हैं, जिन्होंने उनकी इन तस्वीरों की तारीफ की है। हालांकि अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा की फोटो देखकर लिखा है, ‘हम्म्म…।’

वहीं बोनी कपूर नाम से एक फर्जी अकाउंट चला रहे शख्स ने मलाइका की तस्वीर पर कुछ ऐसे कमैंट्स कर दिए: हे भगवान। क्या देख लिया मेरे बेटे ने इसमें। अपनी ज़िंदगी ख़राब कर ली। ये तो अपनी ऐज से भी ज़्यादा ओल्ड दिखती है।

एक और कमेंट में बोनी कपूर नाम से एक फर्जी अकाउंट चला रहे इस शख्स ने लिखा: कितना भी फोटोशॉप कर ले तू चुड़ैल… रहेगी बूढ़ी की बूढ़ी… हे भगवान मेरे बेटे की रक्षा इस डायन से।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *