महज 6 महीने में इतनी बदल गईं रेमो डिसूजा की पत्नी, ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर कर रेमो ने की जमकर तारीफ़

इन दिनों शर्मीले स्वभाव वाले रेमो डिसूजा कोरियोग्राफी के साथ डायरेक्शन में भी व्यस्त हैं। मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भले ही डांस रियलिटी शो को जज करते हुए कैमरे में कैद होते हैं लेकिन उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। हाल ही में रेमो की पत्नी की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पहले से बिल्कुल बदली हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेंशन किया है। लिजेल ने महज 6 महीने में अपना वजन पहले से काफी कम कर लिया। रेमो डिसूजा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। रेमो ने अपनी पत्नी की दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दोनों तस्वीरों में रेमो की पत्नी का फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को साफ देखा जा सकता है। अब उनका लुक पहले से बिल्कुल बदल गया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए पत्नी लिजेल की तारीफ में रेमो डिसूजा ने कैप्शन में लिखा कि यह डेडिकेशन है। तुम पर गर्व है। तुमने साबित कर दिया कि कुछ भी असंभव नहीं है, इम्पॉसिबल का मतलब आई एम पॉसिबल है। हमेशा मुझे प्रेरित करती रहो और प्यार करती रहो। ट्रांसफॉर्मेशन 7 नवंबर 18 से 3 जून 2019।

रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा पिछले 19 सालों से एक साथ हैं। एक शो के दौरान रेमो ने पत्नी के बारे में कहा था, ‘जब हमारी शादी हुई उस वक्त हम बहुत युवा थे। मैं इंडस्ट्री में जमने की कोशिश रहा था और हम दोनों ने कड़ा संघर्ष किया। लिजेल के विश्वास ने मुझे हमेशा प्रेरित किया। वो एक सुपरवुमेन की तरह है जो घर, बच्चे और ऑफिस सब संभालती है।’

रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं। डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में आएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *