महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना राखी सावंत को पड़ गया महंगा, करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में वे तनुश्री दत्ता पर भी कई आपत्तिजनक बयान देने के बाद सुर्खियों में आई थी। वे बॉलीवुड में अपने बडबोलेपन की वजह से जानी जाती है। अपनी इसी आदत की वजह से राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। अपनी इसी आदत के कारण हाल ही में सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान राखी सावंत को महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना महंगा पड़ गया।

दरअसल रविवार को सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित की गई थी। और वहां इंटरनेशनल मेल और फीमेल रेसलर पहुंचे थे, उनके साथ अंतरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली भी वहां मौजूद थे। एक महिला रेसलर ने राखी सावंत का वो हाल किया की अब वे दोबारा ऐसी गलती नहीं दोहराएंगी। महिला रेसलर रोबेल रिंग में उतरीं और उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को रिंग में उतरने के लिए ललकारा। रोबेल की चुनौती को स्वीकारते हुए राखी सावंत रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने पहले रोबेल को रिंग में डांस करने का चैलेंज दिया।

रोबेल ने डांस चैलेंज पूरा किया और फिर गाना रुकते ही राखी को कंधे पर उठाकर पटक दिया। जिसके बाद राखी को काफी चोट भी आई। इसके बाद करीब आठ मिनट तक राखी रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं। लेकिन कोई उनकी मदद के लिए नही आया। रेफरी को जब लगा कि राखी गंभीर रूप से घायल हैं तो उन्होंने आयोजकों को इसकी जानकारी दी।

https://www.instagram.com/p/BqEvqzphpC5/?utm_source=ig_embed

कुछ अन्य लोगों की मदद से राखी सावंत को रिंग से बाहर लाया गया और जीरकपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया कि राखी की रीड की हड्डी में चोट लगी है और डॉक्टरों ने राखी को आराम करने की सलाह दी है।

राखी के घायल होने को जहां कुछ लोग उनका पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि इससे पहले भी भारत में जिन जगहों पर रेसलिंग हुई है वहां भी इस तरह के पैंतरे आजमाए गए हैं। दरअसल पब्लिसिटी के लिए राखी अक्सर ऐसी हरकतें करती रहती है, जिसकी वजह से उनकी बात स्वीकार करना लोगों के लिए बेहद मुश्किल है। लेकिन रेसलर खली ने भी राखी की घायल होने की बात की पुष्टि की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *