माधुरी दीक्षित ने शादी की 21वीं सालगिरह के मौके पर पति को इस अंदाज में दी बधाई, तस्वीरें शेयर कर लिखा……

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, माधुरी दीक्षित ने कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन शादी के बाद माधुरी ने फिल्मों से थोड़ी दुरी बना ली थी, बाद में उन्होंने फिर से अच्छी वापसी की है।

View this post on Instagram

Shine on my mind💫💫

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

17 अक्टूबर को माधुरी ने शादी की 21वीं सालगिरह मनाई है। इस दौरान माधुरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति श्रीराम नेने के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन दोनों तस्वीरों में माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने काफी अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं।तस्वीरें शेयर करते हुए माधुरी ने पति श्रीराम नेने को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, ‘आज मेरे सपनों के इंसान के साथ रोमांच से भरे एक और वर्ष की शुरुआत है। हम इतने अलग हैं और फिर भी मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। आपको और हमें सालगिरह मुबारक हो राम।’

माधुरी ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह पर भी अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी। इस तस्वीर में माधुरी अपने पति के साथ पूल में उनके गाल पर किस करती हुईं नज़र आईं थीं। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। इसे शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा था, “सालगिरह की बहुत बधाई हो डॉक्टर नेने। यहां जश्न मनाने के लिए और भी कई साल हैं।”

View this post on Instagram

Soulmates forever @drneneofficial #20Years

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

18 अक्टूबर 1999 में माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम अरिन और रयान हैं। साल 1984 में माधुरी ने फिल्म ‘अबोध’ से हिंदी फिल्म में अपना कदम रखा था और साल 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ से उन्हें पहचान मिली। ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन कर माधुरी ने हिंदी फिल्म जगत में अपना अलग मुकाम बनाया।

माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म ‘कलंक’ में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह बतौर जज ‘डांस दिवाने 2’ में भी नजर आई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *