मानहानि का केस होने के बावजूद KRK ने SALMAN KHAN को दी चुनौती, कहा- इस बार गलत आदमी से पंगा लिया

अभिनेता बनने में नाकाम रहने पर बॉलीवुड फिल्मों की वीडियो समीक्षाएं करने वाले (क्रिटिक) कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने बेबाक और तीखे बोल के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों उन्होंने दबंग सलमान खान से पंगा ले रखा है। सलमान खान और केआरके के बीच फिल्म ‘राधे’ की रिव्यू को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। सलमान खान का केआरके पर मानहानि का केस करना इस वक़्त खबरों में छाया हुआ है। केआरके कानूनी पचड़े में पड़ने के बावजूद सलमान पर हमला बोलने से बाज नहीं रहे हैं।

दरअसल, केआरके के खिलाफ यह केस फिल्म ‘राधे के रिव्यू के कारण नहीं, बल्कि उनके द्वारा सलमान पर लगाए गए आरोपों को लेकर दायर किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान खान भ्रष्टाचारी हैं और उनका ब्रांड बिंग ह्यूमन भी फ्रॉड में शामिल है।

कमाल राशिद खान पहले दिन से कहते रहे हैं कि उनके ऊपर मुकदमा इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने सलमान की फिल्मराधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाईका निगेटिव रिव्यू किया था। लेकिन, सलमान खान के वकील ने गुरुवार को एक बयान जारी करके पूरी स्थिति साफ की है और इससे ये भी साफ हो गया है कि इस मुकदमे का फिल्मराधेकी समीक्षा से कोई लेना देना नहीं है।

डीएसके लीगल की तरफ से जारी एक बयान में इस मुकदमे की वजह फिल्मराधेके रिव्यू को बताया जा रहा है जोकि सही नहीं है। बयान के मुताबिक, ‘ये मुकदमा प्रतिवादी के लगातार उन अपमानजनक आरोपों के चलते किया गया है जिसमें वह सलमान खान को भ्र’ष्ट बताते रहे हैं और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन का संबंध धो’खाधड़ी, बेईमानी और मनी लॉन्ड्रिंग से जोड़ते रहे हैं।

केआरके ने ट्वीट किया, ‘मैं यहां सलमान भाई की फिल्मों या करियर खराब करने नहीं बैठा। मैं फिल्म रिव्यू सिर्फ हंसी मजाक के लिए देता हूं। अब क्योंकि मेरे रिव्यू के बाद सलमान भाई ने मेरे खिलाफ केस फाइल किया है मतलब उनपर इसका काफी असर हुआ है। इसलिए अब से मैं उनकी फिल्म पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा।’

वहीं, अगले ट्वीट में केआरके ने सलमान के पिता सलीम खान को टैग करते हुए रिक्वेस्ट की, कि वह सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए समझाएं। केआरके ने लिखा: ‘केस करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप सलमान भाई को समझाएं कि वो केस आगे ना ले जाएं। अब से मैं उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करुंगा। यदि आप चाहते हैं तो मैं रिव्यू वीडियोज भी डिलीट कर दूंगा।’

हालांकि इसके बाद अचानक केआरके के सुर बदल गए और वह लगातार एक्टर को निशाने पर ले रहे हैं। हालिया ट्वीट में उन्होंने विवेक ओबरॉय, जॉन अब्राहम और अरिजीत सिंह का जिक्र करते हुए सलमान को चुनौती दी है। केआरके आए दिन इस तरह की बातें करते रहते हैं कि सलमान का करियर खत्म हो गया है। सलमान ने जब से उनपर केस किया है केआरके को पब्लिक का भी सपोर्ट मिल गया है। ऐसे में उनका मनोबल बढ़ गया है और वो सलमान खान पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। 

केआरके लिखते हैंजब आपके साथ लड़ाई में पब्लिक हमारे साथ जाए तो समझ लो भइया कि आपका तंबू उखड़ चुका है’।

विवेक, जॉन और अरिजीत तो बेचारे सीधे लड़के हैं लेकिन इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया

इसी बीच केआरके ने अपने एक ट्वीट में सलमान खान को चुनौती दी है। उन्होंने दावा किया है कि अगर सलमान खान उनके पैर छूकर भी, फिल्म का रिव्यू ना करने का रिक्वेस्ट करेंगे, तब भी वो अभिनेता की फिल्मों की समीक्षा करेंगे। अपने एक ट्वीट में केआरके ने कहा, ‘आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता। अगर फिल्म के निर्माता निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं। लेकिन अब अगर यह (सलमान खान) आदमी मुझसे रिक्वेस्ट करेगा, या मेरे पैर भी छूएगा, तो भी मैं उसकी हर फिल्म और हर गाने का रिव्यू करूंगा सत्यमेव जयते! जय हिंद।केआरके का ये ट्वीट सलमान खान की फिल्म राधे की टीम द्वारा मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के बाद आया है। इसके बाद भी केआरके ने सलमान खान के खिलाफ कई ट्वीट किए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *