मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान की ये तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, तस्वीरें देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली आयरा खान की पर्सनल लाइफ बीते दिनों काफी चर्चा में रही। सोशल मीडिया पर आयरा खान की काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और आयरा खान अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में आयरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मी-टाइम एन्जॉय करते हुए स्विमिंग पूल में अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

इन नई तस्वीरों में आयरा काफी प्यारी लग रही हैं। आयरा ने अपने पोस्ट में मेंशन किया कि वह ब्रेक के बाद अब काम पर वापस आ गई हैं। फोटो शेयर करते हुए आयरा खान ने कैप्शन दिया है, ‘मुझे बहुत कुछ करना है। लेकिन कभी-कभी आपको खुद के लिए एक ब्रेक की जरूरत होती है और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। मेरा इंतजार करने के लिए धन्यवाद।’ उनकी इस तस्वीरों पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आयरा खान इस अंदाज़ में नजर आई हों, वह पहले भी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ चुकी हैं।

आयरा खान कई बार समंदर के किनारे अपने दोस्तों के अलावा अपने एक्स-बॉयफ्रेंड मिशाल क्रपलानी के साथ एन्जॉय करती नजर आ चुकी हैं।

आयरा खान ने म्यूज़िशियन मिशाल क्रपलानी को करीब दो साल तक डेट किया था। आयरा ने मिशाल के साथ अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकारा था।

आयरा खान अक्सर मिशाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर किया करती थीं। लेकिन कहा जाता है कि आयरा के पिता आमिर खान को मिशाल और आयरा का रिश्ता कुछ खास पसंद नहीं था। वह चाहते थे कि आयरा पहले अपने करियर पर ध्यान दें। साल 2019 के आखिर में आयरा और मिशाल अलग हो गए थे।

आयरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियोज़ शेयर कर अपने डिप्रेशन का खुलासा करने के बाद अपने पिता आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट करने की खबरों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयरा खान ने साल 2019 में प्ले ‘यूरिपाइड्स मेडिया’ के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया है किया। इस थिएटर प्ले में भारत के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *