मेकअप के साथ सुंदर दिखने वाली सुपरस्टार्स की बीवियां बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी!

बॉलीवुड के सुपरस्टार् अभिनेताओं की बीवियों को अक्सर बॉलीवुड पार्टियों और इवेंट्स में देखा जाता है, लेकिन तब उन्होंने खुबसूरत दिखाने के लिए काफी मेकअप किया होता है। आप शायद बिना मेकअप के इन अभिनेताओं की बीवियों को अब तक नहीं देख पाए होंगे, इसीलिए आज हम बॉलीवुड के सुपरस्टार् अभिनेताओं की बीवियों की बिना मेकअप की तस्वीरें लेकर आए हैं। जरा देखिए कि बिना मेकअप के हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार्स की बीवियां कैसी दिखती है।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। साल 2001 में विवाह से पहले अक्षय ने ट्विंकल को लंबे समय तक डेट किया था। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, और अपने परिवार के साथ ही टाइम बिताने लगी। ट्विंकल खन्ना बिना मेकअप के कुछ इस तरह से दिखती हैं।

मान्यता दत्त

बॉलीवुड के बाबा सुपरस्टार् अभिनेता संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से हिंदू रीति-रिवाजों से अपना तीसरा विवाह किया था। मान्यता भी कुछ फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं, और दिखने में बहुत खुबसूरत हैं। मान्यता दत्त बिना मेकअप के कुछ इस तरह से दिखती हैं।

किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दूसरी पत्नी का नाम किरण राव है। आमिर और किरण ने साल 2005 में विवाह किया था। किरण राव बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। किरण राव बिना मेकअप के कुछ इस तरह से दिखती हैं।

गौरी खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख ने 1991 में गौरी से बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही शादी कर ली थी। और शादी के अगले साल ही शाहरुख की पहली बॉलीवुड फिल्म 1992 में ‘दीवाना’ रिलीज हुई थी। इस जोड़ी की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है। दोनों ही एक दुसरे से बहुत प्यार करते है। गौरी खान बिना मेकअप के कुछ इस तरह से दिखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.