मॉडल और एक्ट्रेस Lekha Prajapati का अंदाज देख आप भी हो जाएंगे फैन, बेबाक अंदाज के लिए हैं सोशल मीडिया पर पॉपुलर

मॉडल और एक्ट्रेस लेखा प्रजापति (Lekha Prajapati) ने कम वक्त में मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बना ली है। लेखा प्रजापति ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लिया है। लेखा प्रजापति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स को निराश न करते हुए आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेखा प्रजापति के फैन्स भी उनके ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हैं।

लेखा प्रजापति इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेखा ने हाल ही में एक फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

14 अक्टूबर को जयपुर शहर में जन्मीं लेखा प्रजापति ने अपनी शिक्षा महारानी कॉलेज से पूरी की थी। कॉलेज के दिनों में हर एक एक्टिविटी में भाग लेने वाली लेखा एक बेहतरीन एनसीसी कैडेट रही हैं। कॉलेज में एक्टिंग के लिए छोटे से खिताब जीतने के बाद लेखा ने अपना करियर मॉडलिंग की दुनिया में तलाशना शुरु किया। लेखा ने जयपुर और मुंबई में कई मॉडलिंग असाइनमेंट किए और अब तक लेखा दर्जनों विज्ञापन फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं।

लेखा ने पैराशूट, तनिष्क, निकॉन, क्लियरट्रिप लोकल टीवीसी और पोंड्स जैसे कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के साथ टीवी विज्ञापनों में काम किया है। लेखा प्रजापति क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। लेखा कोका-कोला के ऐड में भी नजर आ चुकी हैं, इस ऐड के बाद लेखा की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ था।

एक्ट्रेस-मॉडल लेखा एक अच्छी डांसर भी हैं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी लेखा की खासी रुचि है और साल 2017 में लेखा फेमिना मिस इंडिया राजस्थान की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके बाद लेखा को 2018 में रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में भी देखा गया था। लेखा इस शो की भी फाइनलिस्ट थीं। लेखा जाने-माने सिंगर हनी सिंह के एक सुपरहिट गाने ‘हाय मेरा दिल’ में भी नजर आ चुकी हैं।

भले ही मॉडलिंग लेखा की पहली पसंद है लेकिन मॉडलिंग के बाद लेखा ने एक्टिंग की ओर रुख कर लिया था। लेखा ने बॉलीवुड करियर की शुरुवात उन्होंने साल 2016 में बीवी.कॉम फिल्म से की थी। 2019 में लेखा तेलुगू फिल्म ‘इस्मार्ट शंकर’ के गाने बोनालू में नजर आई थीं, इस गाने में उनकी खूब तारीफ हुई थी।

हाल ही में लेखा प्रजापति ओटीटी पर रिलीज हुई अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में तारा का किरदार निभाते हुए दिखी थीं। इससे पहले साल 2020 में लेखा प्रजापति, बॉबी देओल की फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ में भी काम करते दिखी थीं। इसके अलावा लेखा प्रजापति एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई डायरेक्टर सागर लढे की शॉर्ट फिल्म ‘द राइट वन’ में एक्टर ऋषि सक्सेना के अपोजिट नजर आई थीं। लेखा ने इन फिल्मों के चलते अच्छी-खासी पहचान बना ली है।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *