मौनी रॉय को एक बार फिर मिला अपना प्यार, बॉयफ्रेंड संग थाइलैंड में मनाया बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ‘देवों के देव महादेव’ से फेमस हुए मोहित रैना मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। दोनों काफी समय तक एक साथ रहे लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। वहीं अब खबर आ रही हैं कि मौनी मूव ऑन कर गई हैं और उनकी जिंदगी में नया प्यार आ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड का नाम सूरज नंबियार है, जो दुबई में बैंकर हैं।

इतना ही नहीं खबर ये भी है कि बीते दिनों मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ थाईलैंड में बर्थडे मनाया। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि दोनों कहां और कैसे मिले थे। मौनी और सूरज की डेटिंग की चर्चा तब शुरू हुई थी जब उनकी दोस्त रूपाली काडयान ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

हालांकि बाद में उन्होंने तुरंत इसे डिलीट भी कर दिया था। मौनी और उनके बॉयफ्रेंड की जो तस्वीर उनकी करीबी दोस्त ने शेयर की थी वो थाईलैंड वैकेशन की थी। यहां रूपाली और उनके पति अभिमन्यु सिंह भी मौनी रॉय के साथ थे और मौनी का बर्थडे मनाने के लिए सूरज भी पहुंचे थे।

हालांकि मौनी राय ने डेटिंग की इन खबरों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा था कि नंबियार सिर्फ एक दोस्त है। उन्होंने कहा, हम सब दोस्त हैं और हम बर्थडे मनाने एक साथ थाईलैंड गए थे। मैं सिंगल हूं और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रही हूं। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि मौनी सूरज नंबियार के साथ रिलेशन में हैं या नहीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नज़र आईं थीं। फिल्म ‘मेड इन चाइना’ इस दीवाली यानी 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *