यक़ीन नहीं होगा एक दिन में इतना कमा लेते है टीवी के ये नन्हे कलाकार

कुछ फिल्मो की स्क्रिप्ट इस प्रकार की होती है जो पूरी तरह एक चाइल्ड आर्टिस्ट पर निर्भर होती है। बजरंगी भाईजान और तारे ज़मीन पर जैसी कई हिट फिल्मो में मुख्य किरदार बच्चे का ही था। इन फिल्मो में ये बच्चे बहुत छोटे थे लेकिन फिर भी इन्होने अपने किरदार को बहुत ही बारीकी से निभाया था। इनकी अदाकारी किसी प्रोफेशनल एक्टर से कम नही लग रही थे। इसी तरह टीवी सीरियलस में भी बच्चों का रोल बहुत महत्त्वपूर्ण होता है लेकिन क्या आप जानते है ये नन्हे कलाकार अपने काम के लिए कितनी फीस लेते है? अगर नही तो आइये आज हम आपको बताते है की इन चाइल्ड आर्टिस्ट की फीस क्या है जो इन्हे एक दिन के शूट के लिए मिलती है।

1.आकृति शर्मा

आकृति एक बहुत ही क्यूट बाल कलाकार है। ये टीवी सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में काम करती है। एक दिन की एक्टिंग के लिये आकृति को 20 से 24 हजार रुपये दिये जाते हैं। एक बाल कलाकार के तौर पर यह एक काफी बड़ी रकम है।

2.रूहानीका धवन

रूहानीका धवन भी टीवी जगत की एक क्यूट और सुंदर बाल कलाकार हैं। ऐसे में रूहानीका धवन सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में बेहतरीन किरदार निभा रही हैं। यह सीरियल बहुत फेमस हो चूका है और इसके एक्टर्स को भी काफी फेम मिल चुकी है। ऐसे में रूहानीका को एक दिन की एक्टिंग के लिये 30 से 35 हजार रुपये मिलते हैं।

3.आर्यन प्रजापति

आर्यन टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि कई फिल्मो में भी काम कर चुके हैं। टीवी सीरियल में काम करने के लिये आर्यन को एक दिन के 35 से 40 हजार रुपये दिये जाते है। आर्यन बाल कलाकार में सबसे फेमस माने जाते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *