युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए बयां किया अपना दर्द

एक्ट्रेस हेजल कीच काफी समय से पर्दे से दूर हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी करने के बाद तो मानो हेजल ने बड़े पर्दे से किनारा ही कर लिया है। हालांकि की वह इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के ज़रिये फैंस से जुड़ी रहती हैं।

हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर चल रहे 10 इयर्स चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए हेजल ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होन 10 साल पुरानी तस्वीर के साथ नई तस्वीर को जोड़कर दिखाया है।

इस तस्वीर के साथ उन्होने अपने दर्द को बयां करते हुए लिखा है। ‘उस समय मैं डिप्रेशन से जूझ रही थी। खुद को फिट रखने के लिए मैं अपने आपको भूखा रखती थी। सभी के साथ हंसी-मजाक के साथ बाते करती थी लेकिन मैं अपने दर्द को छुपाती थी’। इसके आगे हेजल लिखती हैं कि ‘आज मैं पुरे आत्मविश्वास के साथ अपनी बाते कर सकती हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं’।

वैसे हेजल के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होने बॉलीवुड मे फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ से अपनी पहचान बनाई थी। इस फिल्म में वह करीना कपूर और सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आयीं थीं। उनकी पिछली फिल्म मैक्सिमम थी जो 2014 में रिलीज़ हुई थी। कबीर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म मे हेजल ने आइटम नंबर प्रस्तुत किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *