ये दिग्गज सितारे कपिल के शो में आने से कर चुके हैं इनकार, धोनी भी हैं शामिल

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फेमस टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए दिन कई सेलिब्रिटीज शिरकत करते हैं। ऐसे में इस शो में कई स्टार्स अक्सर अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आते हैं। बॉलीवुड के बहुत से बड़े और छोटे कलाकार अपनी फिल्म की प्रमोशन के सिलसिले में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंच चुके हैं। फिल्मों के अलावा क्रिकेट और दूसरे प्रोफेशन से जुड़े कई बड़े स्टार्स भी इस शो में दस्तक दे चुके हैं।  वहीं फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट से जुड़े कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं जो कपिल के इस शो में मेहमान बनने से इनकार कर चुके हैं। जानिए ऐसे कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो कपिल के शो का हिस्सा अब तक नहीं बने।

एम एस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ बनी तब कपिल शर्मा ने उन्हें शो पर आने का निमंत्रण दिया था, मगर धोनी ने व्यस्तता का कारण बताकर शो पर आने से इनकार कर दिया था।

आमिर खान

सलमान खान और शाहरुख खान कई बार कपिल के शो पर आ चुके हैं लेकिन आमिर खान अभी तक एक बार भी कपिल के शो पर नजर नहीं आए। दरअसल आमिर किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं।

सचिन तेंदुलकर

विराट कोहली सहित कई बड़े क्रिकेटर्स कपिल के शो में आ चुके हैं। यहां तक कि बीते दिनों 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम भी इस शो में शिरकत कर चुकी है। कपिल शर्मा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। कपिल ने सचिन को भी शो पर आने का न्योता दिया था लेकिन वे नहीं आए।

लता मंगेशकर

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर को कपिल शर्मा कई बार अपने शो में आने का प्रस्ताव भेज चुके हैं लेकिन लता जी कभी भी कपिल के शो का हिस्सा नहीं बनी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.